IGNOU में निकली है नौकरियां, ये है अप्लाई करने की लास्ट डेट

IGNOU में कई पदों पर नौकरियां निकली हैं.
IGNOU में कई पदों पर नौकरियां निकली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 6:32 PM IST
  • Share this:
इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय में असिस्टेंट रजिस्ट्रार और सिक्यूरिटी ऑफिसर की भर्तियां निकली हैं, जिसके लिए 23 नवंबर तक ऑनलाइन लिंक उपलब्ध रहेगा. इन पदों पर जिन अभ्यर्थियों को आवेदन करना हो, वह विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

22 पदों पर भर्तियां
इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) की ओर से असिस्टेंट रजिस्ट्रार और सिक्यूरिटी ऑफिसर के कुल 22 पदों भर्तियां होनी हैं. इसके लिए विश्वविद्यालय ने 14 नवंबर को रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशित किया था, जिसमें ऑनलाइन आवेदन की तिथि गलत प्रकाशित हो गई थी. अब इस संबंध में 16 नवंबर को स्पष्टीकरण अपडेट किया गया है. इसके अनुसार अब ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तिथि 10 दिसंबर है.

कौन कर सकता है आवेदन
इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) में असिस्टेंट रजिस्ट्रार और सिक्यूरिटी ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास मास्टर​ डिग्री होना चाहिए. शर्त यह है कि न्यूनतम 50 फीसदी अंक होना चाहिए.अभ्यर्थियों की उम्र 15 नवंबर 2020 को 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.



ये भी पढ़ें-

Sarkari Naukari: 10वीं पास के लिए निकली हैं भर्तियां, जान लें पूरी डिटेल
JOBS: यहां निकली है सरकारी नौकरियां, 1 लाख 42 हजार तक है वेतन

योग्यता और आयुसीमा
वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से न्यूनतम 50 फीसदी अंकों के साथ मास्टर्ड डिग्री उत्तीर्ण की हो. वहीं उम्मीदवारों की आयु 15 नवंबर 2020 को 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

यहां देखें पूरा विज्ञापन

डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज