लाइव टीवी

BARC: असिस्टेंट सिक्योरिटी ऑफिसर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 4:32 PM IST
BARC: असिस्टेंट सिक्योरिटी ऑफिसर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी
भारत परमाणु अनुसंधान केंद्र द्वारा BARC सहायक सुरक्षा अधिकारी के पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा के परिणाम घोषित हो गए हैं.

भारत परमाणु अनुसंधान केंद्र द्वारा BARC सहायक सुरक्षा अधिकारी के पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा के परिणाम घोषित हो गए हैं. उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अपना परिणाम BARC की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 4:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत परमाणु अनुसंधान केंद्र द्वारा BARC सहायक सुरक्षा अधिकारी के पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा के परिणाम घोषित हो गए हैं. उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अपना परिणाम BARC की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं.

परिणामों को दो सूचियों में घोषित किया गया है. स्क्रीन्ड इन और स्क्रीन्ड आउट. परिणाम देखने के लिए उम्मीदवारों को अपने नाम, आवेदन संख्या और जन्म तिथि की जानकारी होनी चाहिए. जिन उम्मीदवारों की स्क्रीन्ड इन सूची में नाम है, उनका शारीरिक परीक्षण अप्रैल के अंतिम सप्ताह में होगा.

BARC ने कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण सुरक्षा गार्ड के पद के लिए शारीरिक परीक्षण स्थगित कर दिया है. पहले यह परीक्षा 17 मार्च से 18 अप्रैल तक आयोजित की जानी थी. अभी इसके लिए नई तारीखों की पुष्टि नहीं की गई है. BARC ने एक अधिसूचना में कहा कि नई तारीखें जल्द ही जारी की जाएंगी.

ऐसे देखें अपना परिणाम



- सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.
- उसके बाद होमपेज पर संबंधित लिंक पर क्लिक करें.
- अपनी जरूरी जानकारी दर्ज करें.
- जैसे ही सबमिट करेंगे आपके सामने परिणाम खुल जाएंगे. अच्छे से अपने परिणामों की जांच करें.
- भविष्य के लिए अपने परिणामों को डाउनलोड करें और भविष्य के लिए एक प्रिंटआउट ले लें.

इस लिंक में क्लिक कर नोटिफेकेशन डाउनलोड कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना का असर: लोक सेवा आयोग ने इस महीने होने वाले चार इंटरव्यू को किया रद्द

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 4:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर