लाइव टीवी

Bharat Electronics Limited: इंजीनियर के पदों पर निकली वैकेंसी, करें आवेदन

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 7:19 PM IST
Bharat Electronics Limited: इंजीनियर के पदों पर निकली वैकेंसी, करें आवेदन
Railways IRCON recruitment 2019: सिविल इंजीनियरिंग करने वाले युवाओं के लिए निकली नौकरी, जानें कैसे होगा सेलेक्‍शन

Bharat Electronics Limited (BEL): भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) ने इलेक्‍ट्राॅनिक्‍स और मैकेनिकल इंजीनियर के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं, जानें पूरी डिटेल.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 7:19 PM IST
  • Share this:
Bharat Electronics Limited (BEL): भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) में  इंजीनियर के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इसके तहत इलेक्‍ट्राॅनिक्‍स और मैकेनिकल इंजीनियर के पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार ऑफिशियिल वेबसाइट पर जाकर ऑफिशियिल नोटिफिकेशन अच्‍छी तरह पढ़ने के बाद अप्‍लाई कर सकते हैं. बता दें कि उम्मीदवार इस पद के लिए 02 नवंबर 2019 या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आखिरी तारीख नजदीक है, इसलिए उम्‍मीदवार कोशिश करें कि वे फटाफट अप्‍लाई कर दें. ऐसे आखिरी वक्‍त में ऑनलाइन आवेदन करने से कई बार हड़बड़ी होती है. सर्वर डाउन हो जाता है. इसलिए कोशिश करें कि समय पर अप्‍लाई कर दें.

किस कैटेगिरी में कितने पद: 
इलेक्‍ट्राॅनिक्‍स इंजीनियर- 13
मैकेनिकल इंजीनियर- 06

एजुकेशन क्‍वालिफिकेशन:
किसी भी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍थान से इलेक्‍ट्रानिक्‍स में बीई, बीटेक होना चाहिए. साथ ही उम्‍मीदवार को बीई और बीटेक दोनों में ही 60 प्रतिशत अंक होने चाहिए. इनके अलावा

अनुभव:
Loading...

उम्मीदवारों को कम से कम 6 महीने का इंड्रस्‍टी का अनुभव होना चाहिए.

ऐसे करें आवेदन:
उम्‍मीदवारों को इस पद पर आवेदन करने के लिए ऑफिशियिल वेबसाइट www.bel-india.in पर जाकर आवेदन कर दें. उम्‍मीदवार ध्‍यान रखें कि सभी मानकों को अच्‍छी तरह पढ़ने के बाद ही अप्‍लाई करें, क्‍योंकि बाद में फॉर्म में अगर कोई गलती पाई जाती है तो फाॅर्म रिजेक्‍ट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 5:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...