बड़ी खबर: तमिलनाडु सरकार ने अना यूनिवर्सिटी को लगाई झाड़, कहा- दोबारा कराए बीटेक परीक्षा

अन्‍ना यूनिवर्सिटी को कराना होगा दोबारा एग्‍जाम

अन्‍ना यूनिवर्सिटी को कराना होगा दोबारा एग्‍जाम

तमिलनाडु सरकार ने अन्ना यूनिवर्सिटी से कुछ छात्रों के लिए फिर से बीटेक परीक्षा आयोजित करने के लिए कहा है. जानें क्‍या है पूरा मामला.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. तमिलनाडु सरकार ने अन्‍ना यूनिवर्सिटी को उन छात्रों के लिये बीटेक परीक्षा का आयोजन दोबारा कराने को कहा है, जिन्‍होंने बीटेक के कुछ छात्रों के ऑब्जेक्टिव पेपर के लिए कम पास प्रतिशत अंकों की शिकायत के बाद ऑनलाइन परीक्षा में भाग लिया है. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने

विश्वविद्यालय के सेमेस्टर परीक्षाओं की स्थिति पर चर्चा करने के लिए रा००ज्य के उच्च शिक्षा मंत्री के. पोनमुडी, सचिव अपोरवा और अन्ना विश्वविद्यालय के अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की.

विभिन्न इंजीनियरिंग छात्रों ने बहुविकल्पीय प्रश्न आधारित प्रश्न पत्र के कम पास प्रतिशत अंकों की शिकायत की है. इसके अलावा, विश्वविद्यालय ने विभिन्न छात्रों के परिणामों को रोक दिया था. छात्र विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट annauniv.edu पर अपडेट चेक कर सकते हैं.

ऑनलाइन सेमेस्‍टर परीक्षा फरवरी में आयोजित की गई थी. अन्‍ना यूनिवर्सिटी (Anna University) ने 3 मई को होने वाली री-एग्‍जामिनेशन को भी रोक दिया. जो भी छात्र पहले सेमेस्‍टर एग्‍जाम में शामिल नहीं हो पाए थे, वह 3 मई की परीक्षा में शामिल होने वाले थे. यह परीक्षा ऑनलाइन आयोजित होगी.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज