Home /News /career /

Pratik Sehajpal Education: वकालत की डिग्री लेकर एक्टर बन गए प्रतीक सहजपाल, फिटनेस के भी हैं शौकीन

Pratik Sehajpal Education: वकालत की डिग्री लेकर एक्टर बन गए प्रतीक सहजपाल, फिटनेस के भी हैं शौकीन

वकालत की डिग्री हासिल कर चुके हैं प्रतीक सहजपाल

वकालत की डिग्री हासिल कर चुके हैं प्रतीक सहजपाल

Pratik Sehajpal Education: मॉडल, एक्टर और फिटनेस ट्रेनर प्रतीक सहजपाल इन दिनों बिग बॉस (Bigg Boss) के जंगल में दंगल कर रहे हैं. प्रतीक ने नोएडा से वकालत की डिग्री हासिल करने के बाद एक्टिंग की दिशा में अपने कदम बढ़ाए थे.

    नई दिल्ली (Pratik Sehajpal Education). छोटे पर्दे के सितारे प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal Education) का नाम इन दिनों लगभग हर घर में छाया हुआ है. बिग बॉस (Bigg Boss) के जंगल में उन्होंने दंगल मचाकर रखा हुआ है. प्रतीक सहजपाल एक एक्टर और मॉडल होने के साथ ही फिटनेस ट्रेनर भी हैं. रियलिटी शो (Reality Show) में काम करने के अलावा वे एक वेब सीरीज में भी नजर आए थे (Pratik Sehajpal Career).

    हर कोई अपने पसंदीदा सितारे के बारे में सब कुछ जान लेने के लिए काफी उत्सुक रहता है. अगर आप बिग बॉस (Bigg Boss) देखते हैं तो प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) से काफी हद तक परिचित हो चुके होंगे. देखिए उनकी डिग्री का स्टेटस (Prateek Sehajpal Degree).

    कितने पढ़े-लिखे हैं प्रतीक सहजपाल
    एक्टर और मॉडल प्रतीक सहजपाल (Actor Prateek Sehajpal Educational Qualification) की एजुकेशनल क्वॉलिफिकेशन जानकर आप चौंक जाएंगे. दिल्ली में जन्मे प्रतीक ने नोएडा के एमिटी लॉ स्कूल (Amity Law School) से एलएलबी की डिग्री (LLB Degree) हासिल की है. 2012-2017 तक 5 वर्षीय कोर्स करने वाले प्रतीक पेशे से वकील (Lawyer) हैं.

    यह भी पढ़ें:
    Nora Fatehi Education: नोरा फतेही ने विदेश में की है पढ़ाई, बीच में ही छोड़ दिया था कॉलेज
    Akshay Kumar Education : एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले खाना परोसते थे अक्षय कुमार, इस कॉलेज से की थी पढ़ाई

    फिटनेस ट्रेनर के तौर पर भी किया काम
    एक्टिंग और मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने से पहले प्रतीक एक जिम में फिटनेस ट्रेनर (Fitness Trainer) के तौर पर भी काम कर चुके हैं. मुंबई आने से पहले वे कई बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिताओं (Bodybuilding Competition) में हिस्सा लिया करते थे.

    Tags: Career, Education

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर