Home /News /career /

Bigg Boss में नजर आने वाले Karan Kundrra ने विदेश से की है पढ़ाई, बिजनेस में भी बंटाया हाथ

Bigg Boss में नजर आने वाले Karan Kundrra ने विदेश से की है पढ़ाई, बिजनेस में भी बंटाया हाथ

करण कुंद्रा ने अमेरिका से एमबीए किया था

करण कुंद्रा ने अमेरिका से एमबीए किया था

Karan Kundrra Education: कई टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके एक्टर करण कुंद्रा (Actor Karan Kundrra) इन दिनों बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आ रहे हैं. करण कुंद्रा ने भारत के दो राज्यों से स्कूली पढ़ाई करने के बाद एमबीए अमेरिका से किया था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली (Karan Kundrra Education). टीवी एक्टर (TV Actor) और बिग बॉस कंटेस्टेंट (Bigg Boss Contestant) करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इंडस्ट्री के सबसे स्मार्ट एक्टर्स में से एक हैं. वे कई कंट्रोवर्सी (Karan Kundrra Controversy) का हिस्सा भी रह चुके हैं. उन्होंने कुछ जानी-मानी वेब सीरीज में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. करण कुंद्रा पंजाब से हैं और काफी पढ़े-लिखे हैं (Karan Kundrra Education). एक्टिंग फील्ड में किस्मत आजमाने से पहले उन्होंने बिजनेस में अपने पिता का हाथ भी बंटाया है (Karan Kundrra Career).

    करण कुंद्रा काफी अच्छे परिवार से संबंध रखते हैं (Karan Kundrra Early Life). उनके पिता का कंस्ट्रक्शन का बिजनेस है और पहले करण भी उनका साथ देते थे. करण ने विदेश जाने से पहले भारत के दो शहरों में पढ़ाई की थी (Karan Kundrra Education).

    पंजाब और राजस्थान से है खास रिश्ता
    करण कुंद्रा का जन्म पंजाब में हुआ था (Karan Kundrra Early Life). उनकी शुरुआती पढ़ाई राजस्थान के अजमेर स्थित मायो कॉलेज (Mayo College) से हुई थी (Karan Kundrra Education). उसके बाद उन्होंने पंजाब के जालंधर स्थित एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स (Apeejay College Of Fine Arts) से आगे की पढ़ाई की थी.

    यह भी पढ़ें:
    Akshay Kumar Education : एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले खाना परोसते थे अक्षय कुमार, इस कॉलेज से की थी पढ़ाई
    Study Tips: परीक्षा में काम आएंगे ये टिप्स, सरकारी नौकरी में मिलेगी मदद

    अमेरिका से की मैनेजमेंट की पढ़ाई
    पंजाब में कुछ साल ग्रेजुएशन की पढ़ाई करने के बाद करण कुंद्रा अमेरिका चले गए थे (Karan Kundrra Education). वहां उन्होंने फ्लोरिडा से एमबीए (MBA) किया था. भारत आने के बाद उन्होंने अपने पिता के कंस्ट्रक्शन बिजनेस (Construction Business) में हाथ बंटाया था.

    करण कुंद्रा की नेट वर्थ
    कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2019 तक करण कुंद्रा की नेट वर्थ (Karan Kundrra Net Worth) 4 करोड़ के ऊपर हो चुकी थी. बिग बॉस 15 में वे हर हफ्ते के हिसाब से 8 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं (Karan Kundrra Bigg Boss Salary).

    Tags: Bigg boss, Karan Kundrra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर