Bihar Board 12th Result 2021: कल आएगा बिहार बोर्ड का रिजल्ट, जानिए कब होगा जारी

बिहार बोर्ड के 12वीं की परीक्षा के रिजल्ट को लेकर अभी भी अनिश्चितता की स्थिति बनी हुई है.

बिहार बोर्ड के 12वीं की परीक्षा के रिजल्ट को लेकर अभी भी अनिश्चितता की स्थिति बनी हुई है.

Bihar Board Results 2021: बिहार की 12वीं बोर्ड के परीक्षा परिणाम शुक्रवार को जारी होंगे. करीब 13 लाख से ज्यादा छात्रों ने इस बार परीक्षा दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 10:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (Bihar School Examination Board) शुक्रवार को इंटरमीडिएट या कक्षा 12 का कला, विज्ञान, वाणिज्य परीक्षाओं के परिणाम घोषित करेगा. बीएसईबी ने बताया कि 12वीं बोर्ड परीक्षा के परिणाम कल दोपहर 3 बजे जारी किए जाएंगे.

बता दें कि आज कुछ देर कि लिए परीक्षा रिजल्ट का लिंक साइट पर एक्टिव हुआ था. उसके बाद से ही संकेत मिलने लगे थे कि जल्द ही रिजल्ट जारी किया जा सकता है. अब इसकी आधिकारिक रूप से घोषणा भी हो गई है.

बिहार बोर्ड की 12वीं परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार छात्र बहुत बेसब्री से कर रहे हैं.


नतीजे जब भी जारी होंगे, बोर्ड की अधिकारिक वेबसाइट http://onlinebseb.in व biharboardonline.bihar.gov.in पर जारी किए जाएंगे. बोर्ड के अनुसार शैक्षणिक सत्र 2020-21 की 12वीं परीक्षा के लिए 13.84 लाख विद्यार्थियों ने पंजीकरण कराया था.

रिजल्ट जारी होने के बाद बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर रिजल्ट चेक करने में दिक्कत आए तो छात्र परेशान न हो, रिजल्ट hindi.news18.com पर चेक करें.

ये भी पढ़ें-



SAI Recruitment 2021: भारतीय खेल प्राधिकरण में निकली हैं बंपर भर्तियां, जानें डिटेल

GIC Recruitment 2021: भारतीय सामान्य बीमा निगम में कई पदों पर नौकरियां, जानें डिटेल

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज