अपना शहर चुनें

States

BTSC Bihar JE Result 2020: जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां देखें चयनित अभ्यर्थियों की सूची

जूनियर इंजीनियर के लिए हुई परीक्षा के रिजल्ट जारी कर दिए गए हैं.
जूनियर इंजीनियर के लिए हुई परीक्षा के रिजल्ट जारी कर दिए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 5:27 PM IST
  • Share this:
बिहार तकनीकी सेवा आयोग ने जूनियर इंजीनियर सिविल के पदों के लिए हुई परीक्षा के रिजल्ट जारी कर दिए हैं, जिसे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है. अगर आपने भी बीटीएससी जेई पदों के लिए परीक्षा दी है, तो अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट pariksha.nic.in पर चेक कर सकते हैं. आयोग की ओर से कटऑफ भी जारी किया गया है.

02 दिसंबर से काउंसलिंग
बिहार तकनीकी सेवा आयोग (BTSC) ने जूनियर इंजीनियर (सिविल) पदों के लिए हुई परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को काउंसलिंग राउंड में शामिल होना होगा. इसके लिए बिहार तकनीकी सेवा आयोग ने चयनित उम्मीदवारों का काउंसलिंग शेड्यूल भी जारी किया है. 02 दिसंबर 2020 से जूनियर इंजीनियर (सिविल) पदों के लिए काउंसलिंग होनी है, जो 04 मार्च 2021 तक काउंसलिंग प्रक्रिया पूरी होगी. काउंसलिंग दो पालियों में होगी पहली पाली 10:30 से दोपहर 1:30 तक होगी. वहीं, दूसरी पाली में दोपहर 2:30 से शाम 5:30 तक काउंसलिंग होगी. अभ्यर्थी रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर काउंसलिंग तिथि व समय की जांच कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें 
स्टेनो से लेकर सब ऑफिसर समेत 300 पदों पर भर्तियां, आज है लास्ट डेट


JOBS: 10वीं,12वीं पास के लिए नौकरियां, 15 से 50 हजार तक मिलेगा वेतन

ऐसे चेक करें रिजल्ट
जूनियर इंजीनियर (सिविल) के लिए हुई परीक्षा का रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले बिहार तकनीकी सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉगिन करें. होमपेज पर नोटिस बोर्ड सेक्शन में काउंसलिंग में शामिल उम्मीदवारों की सूची दी गई है. यहां चयनित अभ्यर्थियों के कटऑफ मार्क्स दिए गए हैं. इसे केटेगरी के मुताबिक चेक कर सकते हैं. यहीं पर काउंसलिंग में चयनित अभ्यर्थियों की सूची भी दी गई है.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज