लाइव टीवी

Bihar Police Recruitment 2019: ड्राइवर के पदों पर निकली जॉब, करें फटाफट अप्‍लाई

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 12:12 PM IST
Bihar Police Recruitment 2019: ड्राइवर के पदों पर निकली जॉब, करें फटाफट अप्‍लाई
सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कांस्टेबल ने कांस्टेबल (ड्राइवर) के पदोंं पर भर्तियां निकाली हैं

Bihar Police Constable Driver recruitment 2019: सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कांस्टेबल ( Central Selection Board of Constable) ने कांस्टेबल (ड्राइवर) के पदोंं पर भर्तियां निकाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 12:12 PM IST
  • Share this:
Bihar Police Constable Driver recruitment 2019: सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कांस्टेबल ( Central Selection Board of Constable) ने कांस्टेबल (ड्राइवर) के पदोंं पर भर्तियां निकाली हैं.  ये नियुक्‍तियां बिहार होम गार्ड बटालियन में की जाएंगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 20 नवंबर, 2019 को या उससे पहले csbc.bih.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

कांस्टेबल (ड्राइवर) के कुल 98 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. वहीं इस पद के लिए उम्मीदवारों की आयु 20 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए, जबकि आरक्षित श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए, आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी गई है. बता दें कि इस पोस्‍ट के लिए  पुरुष और महिला दोनों उम्‍मीदवारोंं आवेदन कर सकते हैं.  इसके अलावा  पद से जुड़ी ज्‍यादा जानकारी के लिए उम्‍मीदवार पहले ऑफिशियिल वेबसाइट पर विजिट करके अच्‍छी तरह नोटिफिकेशन पढ़ लें और फिर आवेदन कर दें.

ये होगी फीस: 
सामान्य और ओबीसी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 450 रुपये और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति (SC/ST) वर्ग के तहत उम्मीदवारों को 112 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा. उम्मीदवार बैंकिंग, क्रेडिट,  डेबिट कार्ड के माध्यम से फीस का भुगतान कर सकते हैं.

Bihar Police Constable Driver recruitment 2019:  ऐसे करें आवेदन


-आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जाएं
- यहां Bihar Home Guard section पर क्लिक करें
Loading...

- अब Online Application" पर क्लिक करें
-अब आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा
-मांगी गई सभी जानकारियां भरें, डॉक्यूमेंट्स और फीस भरें.
-अब सबमिट करें. भविष्य के लिए प्रिंटआउट  लेकर रख लें

ये भी पढ़ें:

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 12:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...