Bihar Recruitment 2021: बिहार में पैरामेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों को जल्द भरने के आदेश, जानें डिटेल

Bihar Recruitment 2021: बिहार में पैरामेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों को जल्द भरने के आदेश

Bihar Recruitment 2021: बिहार में पैरामेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों को जल्द भरने के आदेश

Bihar Recruitment 2021: कोरोना के चलते स्वास्थ्य व्यवस्था को और मजबूत करने के लिए बिहार में डॉक्टरों पैरामेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों को जल्द भरने के आदेश दिए गए हैं. यह फैसला सीएम नीतिश कुमार के निर्देश पर आयोजित हुई उच्चस्तरीय बैठक में लिया गया .

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 1:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बिहार में डाक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों को जल्द भरने के आदेश दिए गए हैं. विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह निर्णय राज्य के प्रधान सचिव दीपक कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया.

सीधे इंटरव्यू के जरिए होगी भर्ती

इन पदों पर भर्तियां सीधे इंटरव्यू प्रक्रिया के तहत होगी. आवश्यकता के अनुसार हर जिलों में यह भर्तियां अस्थायी तौर पर की जाएगी.इस संबंध में सरकार की ओर से आदेश मिलते ही आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी.

222 पदों पर निकाली गई थी भर्तियां
राज्य में इससे पहले बिहार राज्य स्वास्थ्य समिति की ओर से स्टाफ नर्स और लैब टेक्नीशियन के 222 पदों पर भर्तियां निकाली गई थी. अब सीएम नीतीश कुमार के निर्देश पर राज्य में डाक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों के रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

AIBE VI Result-2021 : बार काउंसिल ने रोका 4054 अभ्यर्थियों का रिजल्ट, यहां चेक करें अपने नाम



SBI Recruitment 2021: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने निकाली नौकरियां, जानें डिटेल

बैठक में यह भी रहें मौजूद

बैठक में प्रधान सचिव के अलावा राज्य आपदा प्रबंधन विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत, बिहार तकनीकी सेवा आयोग के अध्यक्ष अजय कुमार चौधरी और राज्य स्वास्थ्य समिति के कायार्पालक निदेशक मनोज कुमार सहित कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहें.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज