बड़ी खबर : आज जारी होगी बिहार STET री-एग्जाम 2019 की आंसर की

उत्तर कुंजी से कोई आपत्ति है तो 4 मई तक इस दर्ज करा सकते हैं.
उत्तर कुंजी से कोई आपत्ति है तो 4 मई तक इस दर्ज करा सकते हैं.

वेबसाइट पर चार मई तक उपलब्ध रहेगी आंसर की. इसी तारीख तक दर्ज कराई जा सकेगी आपत्ति.

  • Share this:
नई दिल्ली. बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (Bihar School Examination Board) से छात्रों के लिए बड़ी खबर सामने आई है. इसके तहत बिहार STET री-एग्जाम 2019 (Bihar STET Re-Exam 2019) की आंसर की आज यानी एक मई को जारी कर दी जाएगी. ये आंसर की पेपर I और पेपर II के सभी विषयों के सेट्स के लिए जारी होगी. बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड ने 26 फरवरी 2020 को बिहार STET री-एग्जाम आयोजित कराए थे.

चार मई तक दर्ज करा सकेंगे आपत्ति
री-एग्जाम की आंसर की बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (Bihar School Examination Board) की वेबसाइट biharboardonline.com पर जाकर देखी जा सकेगी. ये आंसर की वेबसाइट पर 4 मई तक उपलब्ध रहेगी. उम्मीदवारों को अगर आंसर की को लेकर कोई आपत्ति है तो वो एक से चार मई के बीच दर्ज करा सकते हैं. आंसर की को लेकर आपत्ति सिर्फ ऑनलाइन माध्यम के जरिये ही दर्ज कराई जा सकती है. अगर निर्धारित समय के बाद किसी उम्मीदवार द्वारा कोई आपत्ति दर्ज कराई जाती है तो फिर उस पर विचार नहीं किया जाएगा.

चार केंद्रों पर नहीं हो सकी थी परीक्षा
बता दें कि बिहार STET एग्जाम (Bihar STET Exam) 2019 इस साल 28 जनवरी को आयोजित किए गए थे, लेकिन चार केंद्रों पर परीक्षा नहीं हो सकी थी. इसीलिए इन चारों सेंटर्स के उम्मीदवारों के लिए दोबारा से परीक्षा आयोजित की गई थी.



कोरोना से भारत में 1000 से अधिक मौतें
कोरोना वायरस के चलते भारत में अब तक 1000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है, वहीं इस जानलेवा महामारी से देश में 33 हजार से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं. कोरोना वायरस चीन के वुहान शहर से निकलकर दुनियाभर में फैला था, लेकिन चीन ने अब इस पर काबू पा लिया है और वहां हालात सामान्य हो गए हैं.

JNUEE 2020: JNU में प्रवेश परीक्षा के आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ी

CBSE Board Exam: परीक्षा से लेकर नतीजे तक की डेट...ये दस बातें जरूरी है जानना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज