बिहार स्वास्थ्य सुरक्षा समिति में 126 वैकेंसी, सैलरी 42000 तक

News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 12:02 PM IST
बिहार स्वास्थ्य सुरक्षा समिति में 126 वैकेंसी, सैलरी 42000 तक
बिहार स्वास्थ्य सुरक्षा समिति ने निकाली नौकरी.

योग्य कैंडीडेट्स इन पदों के लिए 12 सितंबर 2019 तक अप्लाई कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2019, 12:02 PM IST
  • Share this:
BSSS Recruitment 2019: बिहार स्वास्थ्य सुरक्षा समिति (BSSS) ने डिस्ट्रिक्ट मैनेजर, एग्जिक्यूटिव असिस्टेंट और अन्य पदों के लिए वैकेंसी निकाली हैं. योग्य कैंडीडेट्स इन पदों के लिए 12 सितंबर 2019 तक अप्लाई कर सकते हैं. बिहार स्वास्थ्य सुरक्षा समिति की तरफ से निकाली गई वैकेंसी में 38 पोस्ट डिस्ट्रिक्ट मैनेजर- IT के लिए हैं. 38 पोस्ट डिस्ट्रिक्ट प्रोग्राम को-ओर्डिनेटर, 38 पोस्ट एग्जिक्यूटिव असिस्टेंट (डिस्ट्रिक्ट) और 12 पोस्ट एग्जिक्यूटिव असिस्टेंट (स्टेट) के लिए हैं.

पढ़ें, इन चारों पदों के लिए एजुकेशन क्वालिफिकेशन-

डिस्ट्रिक्ट प्रोग्राम को-ओर्डिनेटर पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स सोशल वर्क/ हेल्थकेयर में PGD या MBA/मास्टर ऑफ हेल्थ एडमिनिस्ट्रेशन/ हॉस्पिटल मैनेजमेंट और UGC मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से मास्टर ऑफ पब्लिक हेल्थ हो.

डिस्ट्रिक्ट मैनेजर-IT पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स MCA या कंप्यूटर साइंस/IT में पोस्ट ग्रेजुएट हो. या IT/CS में MBA और IT/CS में B. Tech भी अप्लाई कर सकते हैं. कैंडीडेट्स के पास इन सभी में से जो भी डिग्री हो वह UGC मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से हो.

एग्जिक्यूटिव असिस्टेंट (डिस्ट्रिक्ट) पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हो. साथ ही कंप्यूटर एप्लीकेशन में भी पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा हो.

एग्जिक्यूटिव असिस्टेंट (स्टेट) पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स के पास भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री हो. साथ ही कंप्यूटर एप्लीकेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा (PGDCA) हो.

बिहार स्वास्थ्य सुरक्षा समिति की ऑफिशियल वेबसाइट के लिए क्लिक करें
Loading...

देखें ऑफिशियल नोटिफिकेश का नोटिस-



ऑफिशियल नोटिफिकेशन नोटिस ऑनलाइन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें-
इंजीनियरिंग करने वालों के लिए DRDO में जॉब का सुनहरा मौका
IAS Exam की तर्ज पर होंगी, नि‍चली अदालतों की भर्ती परीक्षाएं
Alert: UGC ने जारी की फर्जी यूनिवर्सिटीज की लिस्ट, चेक करें
42 लाख शिक्षकों को मिलेगी ट्रेनिंग, 22 अगस्‍त ये योजना शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...