UP में 4000 उर्दू शिक्षकों की भर्ती का मामला, प्रियंका गांधी बोलीं रोड़ा अटका रही है सरकार

प्रियंका गांधी ने कहा, सारे अभ्यर्थी मेरिट में आते हैं और रोजगार पाने योग्य हैं. मगर सरकार ने इनकी नौकरी की राह में रोड़ा लगा रखा है.. (फाइल फोटो)
प्रियंका गांधी ने कहा, सारे अभ्यर्थी मेरिट में आते हैं और रोजगार पाने योग्य हैं. मगर सरकार ने इनकी नौकरी की राह में रोड़ा लगा रखा है.. (फाइल फोटो)

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, यूपी भाजपा सरकार को नौकरी देने वाली भूमिका में आना चाहिए लेकिन सरकार नौकरियों में रोड़ा अटकाने का काम कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 6:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने शनिवार को उत्तर प्रदेश में उर्दू शिक्षक भर्ती के कई अभ्यर्थियों के साथ डिजिटल संवाद किया और आरोप लगाया कि इन्हें नौकरी देने में राज्य की भाजपा सरकार रोड़े अटका रही है.

4000 उर्दू शिक्षकों की भर्ती 
प्रियंका ने ट्वीट किया, 4000 उर्दू शिक्षकों की भर्ती के अभ्यर्थियों से संवाद किया. सारे अभ्यर्थी मेरिट में आते हैं और रोजगार पाने योग्य हैं. मगर सरकार ने इनकी नौकरी की राह में रोड़ा लगा रखा है.

पढे़ं प्रियंका का ट्वीट-





सरकार को नौकरी देने वाली भूमिका में आए
कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने आरोप लगाया, उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार को नौकरी देने वाली भूमिका में आना चाहिए, लेकिन सरकार नौकरियों में रोड़ा अटकाने का काम कर रही है.

ये भी पढ़ें-
दिल्ली HC का सरकार को निर्देश, DU प्रोफेसरों की पेंडिंग सैलरी का करे रिव्यू
ई-रिक्शा ड्राइवर का बेटा लंदन के ballet school के लिए ‘क्राउडफंड’ से जुटा रहा फीस

किसानों के लिए ये कठिन समय 
उन्होंने कृषि संबंधी विधेयकों के संदर्भ में कहा, किसानों के लिए ये कठिन समय है. सरकार को एमएसपी व किसानों की फसल खरीद के सिस्टम में इस समय उनकी मदद करनी चाहिए थी, लेकिन हुआ उसके ठीक उल्टा. भाजपा सरकार अपने अमीर खरबपति दोस्तों को कृषि क्षेत्र में घुसाने के लिए ज्यादा आतुर दिख रही है. वो किसानों की बात तक नहीं सुनना चाहती.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज