होम » Career » Board Results

बोर्ड रिजल्ट्स

इस बार hindi.news18.com उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, आंध्र प्रदेश से लेकर मध्यप्रदेश और अन्य राज्यों में होने वाली बोर्ड परीक्षाओं से जुडी सभी लेटेस्ट जानकारियां और सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं के नतीजों अपने पाठकों तक सबसे पहले पहुंचाने के लिए विशेष कवरेज करने वाला है.
विद्यार्थियों को अपनी बोर्ड परीक्षाओं से जुड़ी हर लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट hindi.news18.com पर फॉर्म भर कर रजिस्ट्रेशन करना होगा. उसके लिए विद्यार्थियों को अपना नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी, अपने बोर्ड का नाम, कक्षा एवं मांगी गई अन्य जानकारियों को भरना होगा. फॉर्म भरने वाले विद्यार्थियों को बोर्ड परीक्षा से जुड़ी सारी लेटेस्ट अपडेट और रिजल्ट का उनके मोबाइल में अलर्ट मिल जाएगा.
हर वर्ष पूरे देश भर से अलग-अलग राज्यों के लाखों विद्यार्थी बोर्ड परीक्षाएं देते हैं. मगर उनके लिए कोई ऐसा प्लेटफार्म नहीं है जहां पर वह अपने बोर्ड से संबंधित परीक्षा की सभी जानकारी एक जगह पर प्राप्त कर सकें. इसलिए न्यूज़ 18 इंडिया हिंदी ने कदम उठाया है ताकि स्टूडेंट्स को अपने बोर्ड से संबंधित सभी जरूरी जानकारी जैसे परीक्षा की तारीख, परीक्षा पैटर्न, सिलेबस, परीक्षा से जुड़े अपडेट्स, टॉपर्स द्वारा बताई गई परीक्षा टिप्स और परीक्षा का रिजल्ट जारी होने पर सभी जानकारी उनके मोबाइल पर एसएमएस ईमेल के जरिए तुरंत भेजी जा सके.


कर‍ियर

और पढ़ें

जॉब्‍‍‍स

और पढ़ें

एडम‍िशन

और पढ़ें

सक्‍‍‍‍‍सेस स्‍टोरी

और पढ़ें

CBSE न्यूज़

और पढ़ें

UPSC न्यूज़

और पढ़ें

सरकारी नौकरियां

और पढ़ें

ऑनलाइन शिक्षा

और पढ़ें