BPSC 65th Mains 2020: बीपीएससी ने बदला परीक्षा का टाइम, यहां करें चेक

परीक्षा का समय बदल दिया गया है.
परीक्षा का समय बदल दिया गया है.

BPSC 65th Mains 2020: बीपीएससी की 65वीं मुख्य परीक्षा 25,26 और 28 नवंबर को आयोजित की जाएगी. 25 तारीख को परीक्षा दो शिफ्ट में होगी जबकि बाकी के दिनों में सिर्फ एक शिफ्ट में आयोजित की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 7:25 PM IST
  • Share this:
बिहार लोक सेवा आयोग (Bihar Public Service Commission, BPSC) ने 65वीं मुख्य परीक्षा के लिए टाइम टेबल रिवाइज कर दिया है. परीक्षा 25 नवंबर से शुरू होगी. बीपीएससी ने टाइमिंग को रिवाइज कर दिया है जबकि तारीखें वही रहेंगी. बीपीएससी की 65वीं मुख्य परीक्षा 25,26 और 28 नवंबर को आयोजित की जाएगी. 25 तारीख को परीक्षा दो शिफ्ट में होगी जबकि बाकी के दिनों में सिर्फ एक शिफ्ट में आयोजित की जाएगी.

25 नवंबर को सामान्य हिंदी का पेपर सुबह की शिफ्ट में साढ़ें नौ बजे से साढे़ बारह बजे तक आयोजित की जाएगी जबकि सामान्य ज्ञान का पहला पेपर दूसरी शिफ्ट में शाम के 2 बजे से 5 बजे के बीच आयोजित की जाएगी. सामान्य ज्ञान का दूसरा पेपर 26 नवंबर को आयोजित की जाएगी. वैकल्पिक विषय की परीक्षा 28 नवंबर को दोपहर 11 बजे से 2 बजे के बीच करवाई जाएगी.

पहले सुबह के शिफ्ट की परीक्षा 10 बजे से होने वाली थी जबकि सामान्य ज्ञान सेकेंड पेपर दोपहर 12 बिजे से था. कैंडीडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे रिवाइज्ड शिड्यूल को आधिकारिक वेबसाइट पर देख लें ताकि उसी के अनुसार परीक्षा हॉल में पहुंचे.



ये भी पढ़ें-
राजस्थान लोक सेवा आयोग भर्ती 2020: राजस्थान में योग और नेचुरोपैथी अधिकारी की वैकेंसी
IBPS SO 2021: बैंकों में निकली स्पेशलिस्ट ऑफिसर की भर्ती, जान लें लास्ट डेट

कैंडीडेट्स परीक्षा के एक हफ्ते पहले एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे. इसके लिए उन्हें बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा. आयोग एडमिट कार्ड को डाक के जरिए नहीं भेजेगा. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए बिहार सरकार के विभिन्न विभागों में 434 वैकेंसी को भरा जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज