लाइव टीवी

BPSC Bihar Judicial Services Main: मुख्‍य परीक्षा का रिजल्‍ट जारी, ऐसे करें चेक

News18Hindi
Updated: October 6, 2019, 10:46 AM IST
BPSC Bihar Judicial Services Main: मुख्‍य परीक्षा का रिजल्‍ट जारी, ऐसे करें चेक
BPSC Bihar judicial services main: मुख्‍य परीक्षा में कुल 1080 उम्मीदवारों ने परीक्षा पास की है. अब इन चयनित उम्मीदवारों को डॉक्‍यूमेंट्स वैरीफिकेशन के लिए उपस्थित होना होगा. BPSC Bihar judicial services main result declared steps to check online

BPSC Bihar judicial services main: मुख्‍य परीक्षा में कुल 1080 उम्मीदवारों ने परीक्षा पास की है. अब इन चयनित उम्मीदवारों को डॉक्‍यूमेंट्स वैरीफिकेशन के लिए उपस्थित होना होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2019, 10:46 AM IST
  • Share this:
BPSC Bihar judicial services main: बिहार लोक सेवा आयोग, बीपीएससी (Bihar Public Service Commission, BPSCBPSC) ने 30 वीं बिहार न्यायिक सेवा मुख्यलिखित (30th Bihar Judicial Services Main) प्रतियोगी परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. एग्‍जाम का रिजल्‍ट आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर घोषित किया गया है. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्‍मीदार ऑफिशियिल वेबसाइट पर अपना स्‍कोर चेक कर सकते हैं. बता दें कि परीक्षा 7 जून से 12 जून तक आयोजित की गई थी.

बता दें कि कुल 1080 उम्मीदवारों ने परीक्षा पास की है. अब इन चयनित उम्मीदवारों को डॉक्‍यूमेंट्स वैरीफिकेशन के लिए उपस्थित होना होगा. हालांकि अभी  DV की तारीखों को जारी नहीं किया गया है, लेकिन आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, यह अक्टूबर के तीसरे सप्ताह में आयोजित किया जाएगी. गौरतलब है कि बिहार लोक सेवा आयोग ने फरवरी में प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम जारी किया था. भर्ती परीक्षा के माध्यम से 349 पद भरे जाएंगे. चयन प्रारंभिक और मुख्य संयुक्त अंक में किए गए अंकों के आधार पर किया जाएगा.

BPSC Bihar judicial services main:
-आधिकारिक वेबसाइट, bpsc.bih.nic.in पर जाएं

-होमपेज पर, लिंक पर क्लिक करें C बीपीएससी न्यायिक सेवाएं परिणाम ’
- अब एक पीडीएफ खुलेगा, रोल नंबर जांचें
- अब आपके सामने रिजल्‍ट स्‍क्रीन पर खुलकर आ जाएगा-रिजल्‍ट की प्रति संभालकर भविष्‍य के लिए रख लें

ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 10:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर