अपना शहर चुनें

States

BPSC Bihar Judicial Services Prelims 2020: 6 दिसंबर को परीक्षा से पहले जरूर जान लें ये अपडेट, देखें पूरी डिटेल

बिहार न्यायिक सेवा प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं.
बिहार न्यायिक सेवा प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2020, 9:56 AM IST
  • Share this:
अगर आपने भी 31 वीं बिहार न्यायिक सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 के लिए आवेदन किया है, तो अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें. बिहार लोक सेवा आयोग ने इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. ध्यान रहे, इस परीक्षा के लिए अभ्य​र्थी अपना एडमिट कार्ड 3 दिसंबर तक ही डाउनलोड कर सकेंगे.

न डाउनलोड हो तो करें कॉल
बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से कहा गया है कि अगर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में कोई तकनीकी परेशानी हो,तो मोबाइल नंबर- 9297739013 पर संपर्क किया जा सकता है. इसके बाद भी अगर परेशानी हो, तो अभ्यर्थी 4 और 5 दिसंबर को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक आयोग के कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं.
ऐसे करें डाउनलोड
31वीं बिहार न्यायिक सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए बिहार लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट, bpsc.bih.nic.in पर जाएं. यहां पर दिए गए अप्लाई ऑनलाइन सेक्शन में विजिट करें. इसके बाद बीपीएससी ऑनलाइन आप्लीकेशन लिंक पर क्लिक करें. अपना यूजरनेम और पासवर्ड डालकर लॉगिन करें. इसके बाद आपको एडमिट कार्ड के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा, जिसके बाद एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखेगा. एडमिट कार्ड डाउनलोड करते समय पूरी डिटेल्स ठीक से चेक कर लें.



ये भी पढ़ें
बिहार पुलिस में सिपाही के 8415 पदों पर भर्तियां, लास्ट डेट करीब
UPSSSC Lekhpal Recruitment 2020: यूपी में होगी 7882 लेखापाल के पदों पर भर्तियां, जान लें पूरी डिटेल

6 दिसंबर को परीक्षा
बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से 31वीं बिहार न्यायिक सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 का आयोजन 6 दिसंबर, 2020 को किया जाएगा. पहली पाली में सुबह 11:30 से दोपहर 1 बजे तक सामान्य अध्ययन विषय की परीक्षा और दूसरी पाली में दोपहर 2 बजे से 4 बजे तक विधि की परीक्षा होगी.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज