लाइव टीवी

BPSSC SI Recruitment 2019: दारोगा पदों के 276 आवेदन क‍िए गए रद्द, पढ़ें

News18Hindi
Updated: January 20, 2020, 1:16 PM IST
BPSSC SI Recruitment 2019: दारोगा पदों के 276 आवेदन क‍िए गए रद्द, पढ़ें
ब‍िहार पुल‍िस

एक से ज्‍यादा पदों के ल‍िये आवेदन करने वाले उम्‍मीदवारों का आवेदन रद्द कर द‍िया गया है. आयोग के मुताबिक यह विज्ञापन की शर्तों का उल्लंघन है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2020, 1:16 PM IST
  • Share this:
Bihar Police SI Recruitment 2019: ब‍िहार पुल‍ि‍स में दरोगा, सर्जेंट और सहायक जेल अधीक्षक पदों पर भर्ती जारी की है, ज‍िसके ल‍िये आवेदन की प्रक्र‍िया समाप्‍त हो गई है और इसकी प्रारंभिक ल‍िख‍ित परीक्षा भी आयोजित कर दी गई है. ब‍िहार पुल‍िस अवर सेवा आयोग ने पाया कि‍ उम्‍मीदवारों ने ब‍िहार पुल‍िस के व‍िभ‍िन्‍न पदों के ल‍िये एक से ज्‍यादा आवेदन क‍िए हैं. यानी एक आवेदक ने एक से ज्‍यादा पदों के ल‍िये आवेदन क‍िया है. ऐसे उम्‍मीदवारों का आवेदन रद्द कर द‍िया गया है. आयोग के मुताबिक यह विज्ञापन की शर्तों का उल्लंघन है. ज‍िन उम्‍मीदवारोंं के आवेदन अस्वीकृत क‍िए गए हैं, उनकी संख्‍या 276 है.

बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने अपनी आध‍िकार‍िक वेबसाइट पर इसकी सूचना जारी कर दी है. बता दें क‍ि बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने 22 दिसम्बर 2019 को इसके लिए प्रारंभिक लिखित परीक्षा आयोज‍ित की थी. परीक्षा के बाद जांच के क्रम में पाया गया कि कई अभ्यर्थियों ने एक से अधिक आवेदन पत्र भरा है.

ऐसे आवेदकों की सूची यहां देखें: डायरेक्‍ट ल‍िंंक

यह भी पढ़ें: 

Head Constable Jobs 2020: नजदीक है आवेदन की आखिरी तारीख, delhipolice.nic.in पर ऐसे करें अप्‍लाई
Govt job Opportunity:10वीं पास के लिए स्टेनोग्राफर की वैकेंसी, इतनी होगी सैलरी
डाक विभाग ने 12वीं पास के लिए निकाली भर्ती, 80 हजार से भी ज्यादा होगी सैलरीJobs Alert: 10वीं पास उम्‍मीदवारों के ल‍िये वैकेंसी, ITI वाले करें आवेदन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 12:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर