Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    ICAI CA Exam 2020: आज से कर सकते हैं परीक्षा केंद्र में बदलाव

    परीक्षा केंद्र में बदलाव करने का मौका है.
    परीक्षा केंद्र में बदलाव करने का मौका है.

    ICAI CA Exam 2020: जो उम्‍मीदवार अपने परीक्षा केंद्र में बदलाव करना चाहते हैं, वह अब परीक्षा केंद्र में बदलाव कर सकते हैं. इसके लिये उम्‍मीदवारों को ICAI की आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जाना होगा.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 6, 2020, 8:05 PM IST
    • Share this:
    ICAI CA Exam 2020: इंस्‍टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने ICAI CA Exam 2020 परीक्षा के लिये परीक्षा केंद्र में बदलाव के लिये विंडो खोल दिया है. जो उम्‍मीदवार परीक्षा केंद्र में बदलाव करना चाहते हैं, वह ICAI की आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जाकर परीक्षा केंद्र में बदलाव कर सकते हैं. उम्‍मीदवार 8 अक्‍टूबर 2020 तक परीक्षा केंद्र में बदलाव कर सकते हैं. बता दें कि परीक्षा 1 नवंबर 2020 से शुरू होने वाली है.

    ICAI CA Exam 2020: परीक्षा केंद्र में ऐसे करें बदलाव
    जो उम्‍मीदवारों परीक्षा केंद्र में बदलाव करना चाहते हैं, उन्‍हें ये स्‍टेप्‍स फॉलो करने होंगे.
    1. ICAI की आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org पर जाएं.
    2. होमपेज पर दिए गए लिंक पर जाएं और लॉगइन आईडी व पासवर्ड एंटर करें.
    3. अब परीक्षा केंद्र में बदलाव करें.


    4. submit पर क्‍ल‍िक करें और कंफर्मेशन पेज को डाउनलोड करें. अगर जरूरत पड़े तो छात्र इसकी एक प्रिंटआउट कॉपी भी अपने पास रखें.

    हालांकि ग्रुप या मीडियम में कोई बदलाव नहीं किया जा सकेगा. यह परीक्षा देश के 207 शहरों में आयोजित की जाएगी और देश के बाहर 5 केंद्रों पर यह परीक्षा आयोजित होगी. यह परीक्षा 1 नवंबर से शुरू होगी और 18 नवंबर 2020 तक चलेगी और सिंगल शिफ्ट में आयोजित होगी. परीक्षा दोपहर 2
    बजे शुरू होगी और 5 बजे तक चलेगी. फाउंडेशन का पेपर (3 and 4) दोपहर दो बजे से 4 बजे तक चलेगा. ज्‍यादा जानकारी के लिये उम्‍मीदवार ICAI की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज