CA Exams: तमिलनाडु और पुडुचेरी में 24-25 नवंबर को होने वाली परीक्षा टली, ये है वजह

परीक्षा को निवार तूफान के चलते टाल दिया गया हैै.

परीक्षा को निवार तूफान के चलते टाल दिया गया हैै.

इस संबंध में आधिकारिक वेबसाइट - icai.org - पर चेक किया जा सकता है. इस संबंध में आईसीएआई ने एक ट्वीट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 4:29 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. इन्स्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (Institute of Chartered Accountants of India) ने तमिलनाडु और पुड्डुचेरी में 24 और 25 नवंबर को होने वाली परीक्षा को तमिलनाडु और पुडुचेरी में टाल दिया है. परीक्षा निवार साइक्लोन की वजह से टाली गई है. इस संबंध में आधिकारिक वेबसाइट - icai.org - पर चेक किया जा सकता है. इस संबंध में आईसीएआई ने एक ट्वीट किया है.


परीक्षा को रिशिड्यूल किया गया है

चेन्नई, कड्डालोर, कांचीपुरम, कराईकुडी, कुंबकोणम, नागपट्टिनम, पुडुकोट्टई, तिरुवल्लुर, विल्लापुरम और पुडुचेरी में परीक्षा को रिशिड्यूल किया गया है. आधिकारिक नोटिस के मुताबिक रिशिड्यूल्ड इंटरमीडिएट और आईपीसी एग्जाम 9 दिसंबर, 2020 को आयोजित की जाएगी और फाइनल परीक्षा 11 दिसंबर, 2020 को आयोजित की जाएगी. पहले जो एडमिट कार्ड जारी किया गया था वह वैलिड होगा.
ये भी पढ़ें 

बंपर सरकारी नौकरियां, 9000 से अधिक पदों पर भर्तियां, देखें पूरी डिटेल

JOBS: असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर निकली हैं नौकरियां, लास्ट डेट है नजदीक



इस बीच संस्थान ने पहले से ही सीए जनवरी परीक्षा की तारीख को घोषित कर दिया है. जिन कैंडीडेट्स ने नवंबर की परीक्षा के लिए ऑप्ट आउट स्कीम को चुना है उन्हें जनवरी की परीक्षा देनी होगी. परीक्षा उन सभी शहरों में आयोजित की जाएगी जिनमें जनवरी में आयोजित की जानी थी.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज