CA Exams 2020: ICAI धमकी भरे मेल भेजने वाले कैंडीडेट्स के खिलाफ करेगा कार्रवाई, कही ये बात

धमकी भरे मेल परीक्षा केंद्रों को भेजने वाले कैंडीडेट्स को आईसीएआई ने चेतावनी दी है.
धमकी भरे मेल परीक्षा केंद्रों को भेजने वाले कैंडीडेट्स को आईसीएआई ने चेतावनी दी है.

Exams 2020:संस्थान ने ये भी कहा कि परीक्षा केंद्रों को पहले ही गाइडलाइन जारी कर दी गई है. इसका पालन उन्हें करना होगा. परीक्षा केंद्रों पर थर्मल स्कैनिंग और सैनिटाइजेशन की व्यवस्था होगी और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 11:02 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इन्स्टीट्यूट्स ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (Institute of Chartered Accountants of India, ICAI) ने परीक्षा केंद्रों को धमकी भरे ईमेल भेजने वाले कैंडीडेट्स को चेतावनी दी है. आईसीएआई ने कहा है कि कुछ परीक्षा केंद्रों से शिकायत मिली है कि उन्हें कुछ परीक्षार्थियों द्वारा धमकी भरे मेल मिल रहे हैं. संस्थान इसे काफी गंभीरता से लेता है. इस कृत्य को परीक्षा में बाधा पहुंचाने जैसा माना जाएगा जो चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऐक्ट 1949 का उल्लंघन होगा.

संस्थान ने ये भी कहा कि परीक्षा केंद्रों को पहले ही गाइडलाइन जारी कर दी गई है. इसका पालन उन्हें करना होगा. परीक्षा केंद्रों पर थर्मल स्कैनिंग और सैनिटाइजेशन की व्यवस्था होगी और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा जाएगा. परीक्षा संबंधी किसी भी मुद्दे को उठाने के लिए छात्रों के लिए गूगल फोरम भी क्रिएट किया गया है.

ये भी पढ़ें
Sarkari Naukari: 10वीं पास के लिए निकली हैं भर्तियां, जान लें पूरी डिटेल
JOBS: यहां निकली है सरकारी नौकरियां, 1 लाख 42 हजार तक है वेतन



इसलिए अगर किसी भी कैंडीडेट को किसी भी परीक्षा केंद्र के खिलाफ इस तरह के मेल भेजने में लिप्त पाया जाएगा तो इसे काफी गंभीरता से लिया जाएगा. आगे संस्थान ने कहा कि परीक्षा केंद्रों को निर्देश दिया गया है कि वे ऐसे कैंडीडेट्स के नाम और रोल नंबर आईसीएआई के संज्ञान में लाएं ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज