लाइव टीवी

CBSE ने पहली बार मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर किया शेयर, स्टूडेंट्स ले रहे मजे

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 5:23 PM IST
CBSE ने पहली बार मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर किया शेयर, स्टूडेंट्स ले रहे मजे
सीबीएसई के सीनियर पब्लिक रिलेशन्स ऑफिसर रामा शर्मा ने बताया कि परीक्षा हमने परीक्षा से जुड़े कुछ मीम्स बनाए हैं.

सीबीएसई के सीनियर पब्लिक रिलेशन्स ऑफिसर रामा शर्मा ने बताया कि परीक्षा हमने परीक्षा से जुड़े कुछ मीम्स बनाए हैं और पहली बार सोशल मीडिया हैंडलर में जारी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 5:23 PM IST
  • Share this:
नागपुर. सीबीएसई (CBSE) ने पहली बार अपनी आधिकारिक साइट में कुछ मीम्स को साझा किया है. इसमें दो मीम्स आज शुरू हुई सीबीएसई बोर्ड परीक्षा से संबंधित है.

सीबीएसई में सीनियर पब्लिक रिलेशन्स ऑफिसर रामा शर्मा ने बताया कि परीक्षा हमने परीक्षा से जुड़े कुछ मीम्स बनाए हैं और पहली बार सोशल मीडिया हैंडलर में जारी किया है. बता दें कि सीबीएसई फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्वीटर पर है, जिसमें सीबीएसई ने कुछ मीम्स को जारी किया है.

सीबीएसई एचक्यू नाम के ट्वीटर अकाउंट से सीबाएसई ने कई मीम्स जारी किए हैं. इनको देखकर स्टूडेंट्स और अभिभावक चुटकी ले रहे हैं. सोशल मीडिया में यूजर इसे जोरदार तरीके से शेयर भी कर रहे हैं.
मीम्स में दिखाया गया है कि एग्जाम के पहले हर स्टूडेंट खुद को दुरुस्त और एग्जाम के लिए फिट दिखाता है. लेकिन परीक्षा में फेल होने पर वह किस तरह का व्यवहार करता है उसके बारे में दिखाया गया है.






CBSE, cbse exam, memes, CBSE Board, सीबीएसई, मीम्स, सोशल मीडिया, स्टूडेंट्स, मीडिया, पब्लिक रिलेशन्स ऑफिसर, स्टूडेंट्स

वहीं दूसरे यूजर ने सुनील शेट्टी और परेश रावल की पोटो शेयर करते हुए लिखा.... 12वीं का रिजल्ट आने पर जब कोई घर में फोन कर पैरेंट्स के उनके बच्चों के रिजल्ट के बारे में पूछता है तो कहते हैं पोन रख..रख...इसके अलावा कुछ और यूजर्स ने भी तरह-तरह के मीम्स को सोशल मीडिया में शेयर किया था. एक यूजर ने गैंग्स ऑफ वासेपुर की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अब अंडरग्राउंड होने का समय आ गया है.

ये भी पढ़ें- CBSE Board Exam 2020: कितनी महत्वपूर्ण होती है बोर्ड परीक्षा, इसके मार्क्स आपकी जिंदगी में कितना डालते हैं असर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 5:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading