केंद्र सरकार ने नगालैंड में दूसरा मेडिकल कॉलेज बनाने की मंजूरी दी: परिवार कल्याण मंत्री एस पी फोम

राज्य के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री एस पी फोम ने ये जानकारी दी है.

राज्य के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री एस पी फोम ने ये जानकारी दी है.

नए मेडिकल कॉलेज को मंजूरी मिलने के साथ ही नगालैंड के लोगों विशेषकर पूर्वी नगाओं का बहुप्रतीक्षित सपना पूरा हो गया है.” नगालैंड का पहला मेडिकल कॉलेज कोहिमा में निर्माणाधीन है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 11:55 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. केंद्र सरकार ने नगालैंड में दूसरा मेडिकल कॉलेज बनाने की मंजूरी दे दी है. राज्य के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री एस पी फोम ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मोन के जिला अस्पताल का उन्नयन कर नया सरकारी मेडिकल कॉलेज बनाया जाएगा.

नगालैंड दूसरा मेडिकल कॉलेज: जिला अस्पताल मोन का उन्नयन होगा

फोम ने नगालैंड में नए मेडिकल कॉलेज को मंजूरी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को धन्यवाद दिया.

कल्याण मंत्री एस पी फोम ने ट्वीट किया
नगालैंड स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री एस पी फोम ने ट्वीट किया,"जिला अस्पताल मोन का उन्नयन कर नए सरकारी मेडिकल कॉलेज को मंजूरी देने के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन के गतिशील और दूरदर्शी नेतृत्व वाली भाजपा सरकार का धन्यवाद."


ये भी पढ़ें-



Teachers Day 2020: लापता छात्रों का पता लगाने के लिए आइसोलेशन सेंटर्स में काम, ‘कोरोना योद्धा’ बने दिल्ली के शिक्षक

Happy Teachers Day 2020: भारत के वे पांच टीचर्स, जिन्हें सलाम करती है दुनिया

नगालैंड का पहला मेडिकल कॉलेज कोहिमा में निर्माणाधीन

नगालैंड स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री एस पी फोम ने कहा,"केंद्र सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले से नगालैंड सरकार के राज्य के स्वास्थ्य क्षेत्र में क्रांति लाने के प्रयास को बढ़ावा मिलेगा. नए मेडिकल कॉलेज को मंजूरी मिलने के साथ ही नगालैंड के लोगों विशेषकर पूर्वी नगाओं का बहुप्रतीक्षित सपना पूरा हो गया है.” नगालैंड का पहला मेडिकल कॉलेज कोहिमा में निर्माणाधीन है.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज