Central Railway Recruitment 2019: ग्रेजुएट हैं तो रेलवे में जॉब पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

Central Railway Recruitment 2019: अगर आपके पास ग्रेजुएशन की डिग्री है तो सरकारी नौकरी आपका इंतजार कर रही है. जी हां सेंट्रल रेलवे ने भर्तियां निकाली हैं. इच्‍छुक अभ्‍यर्थी cr.indian railways.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 12:03 PM IST
Central Railway Recruitment 2019: ग्रेजुएट हैं तो रेलवे में जॉब पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन
Railway Jobs 2019:
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 12:03 PM IST
Central Railway Recruitment 2019: अगर आपके पास ग्रेजुएशन की डिग्री है तो सरकारी नौकरी आपका इंतजार कर रही है. जी हां सेंट्रल रेलवे ने भर्तियां निकाली हैं. रेलवे ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इसके तहत बीटेक, बीई, डिप्‍लोमा, बीएससी जैसी डिग्री धारक युवा इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं. इच्‍छुक अभ्‍यर्थी ऑफिशियिल वेबसाइट cr.indian railways.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

इन पदों के लिए आवेदन प्रकिया शुरू हो चुकी है और 19 जुलाई अप्‍लाई करने की आखिरी तारीख है. जॉब की लोकेशन सोलापुर में होगा. वहीं कुल सात पदों पर भर्ती की जाएगी. वहीं इसके अलावा सेंट्रल रेलवे ने मुंबई ने भी जूनियर इंजीनियर, कर्मशियिल क्‍लर्क समेत कई अन्‍य पदों भर्तियां निकाली हैं. इसके अनुसार कुल 2167 पदों पर भर्तियां की जाएगीं. ये जॉब्‍स मुंबई के लिए होगी. इस पद के लिए कोई भी ग्रेजुएट डिग्री धारक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि इस पद के लिए भी आवेदन प्रकिया शुरू हो चुकी है और आखिरी तारीख 12 जुलाई है. इसलिए जो भी युवा इन पोस्‍ट के लिए अप्‍लाई करना चाहते हैं वे जल्‍द ही अप्‍लाई कर दें.

यह भी पढ़ें: 
First published: July 9, 2019, 12:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...