CCSU Admission 2019: इस दिन जारी होगी दूसरी मेरिट लिस्‍ट, पढ़ें डिटेल

CCSU Admission 2019: चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी ने पीजी और एलएलबी प्रोगाम में दाखिले के लिए दूसरी मेरिट इस दिन होगी जारी.

News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 12:15 PM IST
CCSU Admission 2019: इस दिन जारी होगी दूसरी मेरिट लिस्‍ट, पढ़ें डिटेल
CCSU Result 2019:
News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 12:15 PM IST
CCSU Admission 2019: चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी ने पीजी और एलएलबी प्रोगाम में  दाखिले के लिए आखिरी तारीख की घोषणा कर दी है. इसके तहत पहली मेरिट लिस्‍ट में चयनित हुए स्‍टूडेंट्स नौ अगस्‍त तक एडमिशन ले सकेंगे. बता दें कि यूनिवर्सिटी दूसरी मेरिट लिस्‍ट दस अगस्‍त को जारी  करेगी. इसके बाद यूनिवर्सिटी 15 अगस्‍त  को एक बार दोबारा फिर रजिस्‍ट्रेशन खोले जाएंगे. 16 अगस्‍त को ओपन मेरिट जारी होगी.

सीसीएसयू के कॉलेजों में एलएलबी, एमए, एमएससी और एमकॉम समेत तमाम दूसरे कोर्सों में एडमिशन के लिए हाल ही में सभी कॉलेजो में मेरिट लिस्ट चस्पा कर दी गई थी. इसके अनुसार पहले दिन 8587 छात्र-छात्राओं ने एडमिशन लिए. इनमें सबसे ज्यादा संख्या एलएलबी के छात्रों की है. यूजी और पीजी में भी 5000 से अधिक एडमिशन हुए.

तीन वर्षीय एलएलबी में 15 हजार से अधिक सीटे हैं. रजिस्ट्रेशन 32 हजार से अधिक हुए हैं. ऐसे में इस बार सभी कॉलेजों में सीटें भरने की उम्मीद है. मंगलवार को सबसे ज्यादा एडमिशन एमए और एलएलबी में हुए हैं. यूजी कोर्सों बीए, एलएलबी, बीए, बीएससी, बीकॉम, बीबीए, बीसीए व पैरा मेडिकल आदि कोर्सों में भी नौ अगस्त तक सीधे एडमिशन लिए जा सकते हैं.



ये डॉक्‍यूमेंट्स रखें साथ

अभ्‍यर्थी जब भी कॉलेज में दाखिले के लिए पहुंचे तो अपने साथ सभी प्रमाण पत्र साथ लेकर जाएं. इनमें ऑफर लेटर, रजिट्रेशन नंबर, ग्रेजुएशन और वेटेज के प्रमाण पत्रों की मूलप्रति के साथ फोटोकॉपी और दो पासपोर्ट साइज फोटो भी लेकर जाएं.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

First published: August 7, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...