Home /News /career /

chhattisgarh board result 2022 gift for cgbse chhattisgarh board toppers

Chhattisgarh Board Result 2022: आसमान की सैर करेंगे छत्तीसगढ़ बोर्ड टॉपर्स, मंत्रियों ने किया ऐलान

Chhattisgarh Board Result 2022: जल्द हेलीकॉप्टर की सैर करेंगे छत्तीसगढ़ बोर्ड टॉपर्स

Chhattisgarh Board Result 2022: जल्द हेलीकॉप्टर की सैर करेंगे छत्तीसगढ़ बोर्ड टॉपर्स

Chhattisgarh Board Result 2022, CGBSE Chhattisgarh Board Toppers, cgbse.nic.in, cgbse.net, results.cg.nic.in: छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा का परिणाम दोपहर 12 बजे घोषित किया जा चुका है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुछ दिनों पहले एक अहम घोषणा की थी. इसके मुताबिक, छत्तीसगढ़ बोर्ड 10वीं और 12वीं परीक्षा के टॉपर्स को हेलीकॉप्टर की सैर करवाई जाएगी. छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा 2022 में शामिल हुए स्टूडेंट्स ऑफिशियल वेबसाइट cgbse.nic.in, cgbse.net और results.cg.nic.in पर अपना बोर्ड रिजल्ट 2022 चेक कर सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली (Chhattisgarh Board Result 2022, CGBSE Chhattisgarh Board Toppers, cgbse.nic.in, cgbse.net, results.cg.nic.in). छ्त्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा रिजल्ट 2022 जारी किया जा चुका है. इस साल छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री  प्रेमसाय सिंह टेकाम ने माध्यमिक शिक्षा मंडल के मुख्यालय में जारी किया गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें, साल 2021 में कोविड 19 संक्रमण की वजह से छ्त्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा में सभी स्टूडेंट्स को पास कर दिया गया था.

छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा में कक्षा 10वीं के परिणाम में छात्राओं ने बाजी मारी है. छ्त्तीसगढ़ बोर्ड 10वीं और 12वीं परीक्षा का रिजल्ट जारी होने से पहले ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM) ने छत्तीसगढ़ बोर्ड टॉपर्स के लिए एक बेहद जरूरी ऐलान किया था. स्टू़डेंट्स के प्रयासों को सराहने के लिए वे उन्हें एक खास तोहफा देना चाहते हैं.

हेलीकॉप्टर पर घूमेंगे छत्तीसगढ़ बोर्ड टॉपर्स
छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा के टॉपर्स को हेलीकॉप्टर की सैर करवाई जाएगी. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बोर्ड रिजल्ट 2022 जारी होने से पहले ही यह अहम घोषणा कर दी थी. इस पर कुछ ही दिनों में एक डिटेल्ड योजना बनाकर काम शुरू करवा दिया जाएगा. छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे ऑनलाइन माध्यम से बोर्ड रिजल्ट 2022 चेक कर लें.

शिक्षा मंत्री ने किया सपोर्ट
छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा के टॉपर्स को हेलीकॉप्टर राइड करवाने के फैसले पर छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री ने भी हामी भरी है. आज माध्यमिक शिक्षा मंडल के मुख्यालय में रिजल्ट जारी करते वक्त शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने स्पष्ट किया है कि अगर मुख्यमंत्री ने टॉपर्स कौो हेलीकॉप्टर राइड देने का वादा किया है तो हम इस पर जल्द ही काम शुरू कर देंगे.

ये भी पढ़ें:
Chhattisgarh Board Results 2022 Live: छत्तीसगढ़ बोर्ड रिजल्ट 2 घंटे में होगा जारी, पढ़ें लाइव अपडेट
UPSC Exam: पहली कोशिश में बन जाएंगे टॉपर, ऐसे करें IAS Exam की तैयारी

Tags: Board result, Chhattisgarh Board Results, छत्तीसगढ़

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर