Home /News /career /

COMEDK UGET Exam 2020 फिर से स्थगित, अब 19 अगस्त को दो शिफ्ट्स में होगा आयोजित

COMEDK UGET Exam 2020 फिर से स्थगित, अब 19 अगस्त को दो शिफ्ट्स में होगा आयोजित

कोरोना वायरस के चलते परीक्षाएं स्थगित कर दी गईं.

कोरोना वायरस के चलते परीक्षाएं स्थगित कर दी गईं.

परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले सभी छात्रों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहने की सलाह दी गई है.

    कर्नाटक के कंसोर्टियम ऑफ मेडिकल, इंजीनियरिंग और डेंटल कॉलेजों के लिए एंट्रेंस टेस्ट COMEDK UGET Exam 2020 फिर से स्थगित कर दिया गया है. पहले ये एग्जाम 1 अगस्त के लिए शेड्यूल था, जिसे अब 19 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दिया है. इस सिलसिले में ऑफिशियल नोटिस कॉलेज की वेबसाइट comedk.org पर शेयर किया गया है. ये फैसला कुछ राज्यों में 31 जुलाई तक लॉकडाउन के कारण लिया गया है.

    ये टेस्ट राज्य में इंजीनियरिंग और फार्मेसी कोर्स में दाखिले के लिए आयोजित किया जाता है. 19 अगस्त को ये एग्जाम दो शिफ्ट में किया जाना तय किया गया है.



    मॉर्निंग शिफ्ट 9 से 12 होगी और दूसरी शिफ्ट 2:30 pm से 5:30 pm तक आयोजित की जाएगी. एग्जाम के लिए बाकी नियम व शर्तों में बदलाव नहीं किया गया है.

    हर साल, राज्य में B.Tech पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए लगभग 1 लाख छात्र प्रवेश परीक्षा के लिए उपस्थित होते हैं. इस साल कोरोनोवायरस के कारण दाखिले में देरी हुई है. ये एग्जाम अब तक दो बार स्थगित किया जा चुका है. एग्जाम की नई तारीख की घोषणा 24 जुलाई को की गई.

    ये भी पढ़ें
    बड़ी खबरः सितंबर में खुलेंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री ने कही ये बात
    सितंबर में हो सकती है दिल्ली यूनिवर्सिटी प्रवेश परीक्षा, जानें पूरी डिटेल

    परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले सभी छात्रों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहने की सलाह दी गई है. परीक्षा के एडमिट कार्ड COMEDK की तरफ से परीक्षा तिथि के करीब जारी किए जाएंगे.

    Tags: Exam postpone, Medical

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर