Home /News /career /

COVID-19: कोरोना वार्ड में भर्ती छात्र करता दिखा CA Exam की तैयारी, लोगों के लिए बना प्रेरणा

COVID-19: कोरोना वार्ड में भर्ती छात्र करता दिखा CA Exam की तैयारी, लोगों के लिए बना प्रेरणा

यह तस्वीर ओडिशा के गंजाम जिले के डीएम विजय कुलंगे ने ने ट्वीट  की है.

यह तस्वीर ओडिशा के गंजाम जिले के डीएम विजय कुलंगे ने ने ट्वीट की है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक एक छात्र की तस्वीर कोरोना महामारी की भयावहता के बीच लोगों को हिम्मत दे रही है. यह तस्वीर ओडिशा के गंजाम जिले के एक कोविड हॉस्पिटल की है. यहां भर्ती एक छात्र सीए परीक्षा की तैयारी कर रहा है.

    नई दिल्ली. कोरोना की दूसरी लहर की भयावहता के बीच कुछ तस्वीरें ऐसी भी आ रही हैं जो उम्मीद जगाने वाली हैं. ऐसी ही एक तस्वीर ओडिशा के एक कोरोना वार्ड की वायरल हो रही है. इसमें एक छात्र कोरोना संक्रमित होने के बावजूद सीए की परीक्षा की तैयारी करता नजर आ रहा है. ओडिशा कैडर के आईएएस अधिकारी गंजाम जिले के डीएम विजय कुलंगे ने यह तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट की है.

    यह तस्वीर तब की है जब वह बेहरामपुर के एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज का दौरा करने पहुंचे थे. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मरीज मास्क और चश्मा लगाकर पढ़ाई कर रहा है. उसके बेड पर किताबें और नोटबुक फैली हुई है. तस्वीर में दिख रहा है कि तीन लोग पीपीई किट पहनकर छात्र से बात कर रहे हैं.

    कोरोना संक्रमित युवा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर उसकी हिम्मत और पॉजिविटी की तारीफ कर रहे हैं. डीएम विजय कुलंगे ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है, सफलता संयोग नहीं है. इसके लिए समर्पण चाहिए. मैनें कोविड-19 अस्पताल का दौरा किया और इस शख्स को सीए की परीक्षा की तैयारी करते पाया. समर्पण आपका दर्द भुला देता है. उसके बाद सफलता केवल औपचारिकता है.

    टल गई हैं सीए की परीक्षाएं
    बता दें कि सीए की परीक्षाएं 21 मई से शुरू होने वाली थीं. जिसे कोरोना के काण स्थगित कर दिया गया है. आईसीएआई ने इस संबंध में ट्वीट करके कहा है कि कि ” आईसीएआई चार्टर्ड एकाउंटेंट्स परीक्षाओं को स्थगित करने के बारे में महत्वपूर्ण घोषणा – फाइनल और इंटरमीडिएट कोर्स की परीक्षाएं जो मई 2021 में शुरू होने वाली थीं, कोरोना महामारी के मद्देनजर स्थगित कर दी गई हैं.”

    ये भी पढ़ें-
    SSC Answer Key 2021 :एसएससी सेलेक्शन पोस्ट फेज-8 की आंसर-की जारी, करें डाउनलोड

    Sarkari Naukri 2021: बैंक, आईआईटी, नौसेना सहित कई सरकारी विभागों में बंपर नौकरियांundefined

    Tags: CA Exam, Corona Pandemic, Positive Story, Social Viral

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर