लाइव टीवी

कोरोना का असर: लोक सेवा आयोग ने इस महीने होने वाले चार इंटरव्यू को किया रद्द

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 4:10 PM IST
कोरोना का असर: लोक सेवा आयोग ने इस महीने होने वाले चार इंटरव्यू को किया रद्द
उम्मीदवार अब परीक्षा के लिए 4 जून तक आवेदन कर सकते हैं.

प्रवक्ता भूगोल के लिए होने वाले 26 मार्च से इंटरव्यू और चिकित्सा शिक्षा विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर पीडियाट्रिक्स के लिए 25 मार्च से होने वाले साक्षात्कार को भी टाल दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 4:10 PM IST
  • Share this:
UPPSC: लोक सेवा आयोग ने करोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए इस महीने में होने वाले चार साक्षात्कार को रद्द कर दिया है. वहीं पीसीएस जे-18 के उम्मीदवारों को कॉपियां भी नहीं दिखाई जाएंगी साथ ही आरओ एआरओ भर्ती परीक्षा 2017 के उम्मीदवारों के अभिलेखों का सत्यापन को भी रद्द कर दिया गया है.

इसके साथ ही 23 से 25 मार्च तक होने वाले प्राविधिक शिक्षा विभाग में प्रवक्ता सिविल के साक्षात्कार को निरस्त कर दिया गया है. प्रवक्ता भूगोल के लिए होने वाले 26 मार्च से इंटरव्यू और चिकित्सा शिक्षा विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर पीडियाट्रिक्स के लिए 25 मार्च से होने वाले साक्षात्कार को भी टाल दिया गया है.

परीक्षा नियंत्रक ने अभ्यर्थियों से अपील की है कि उन्हें आयोग में जो भी अभिलेख भेजने हों उन्हें सिर्फ रजिस्टर्ड डाक द्वारा निर्धारित समय के अंदर भेज दें. उम्मीदवारों को आयोग द्वारा सभी परीक्षा एवं भर्ती संबंधी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट या प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी जाएगी.



हाईकोर्ट के आदेश के बाद पीसीएस जे 2018 की कॉपियों को आयोग ने उम्मीदवारों को दिखाने के लिए 26 मार्च एवं 9 अप्रैल की तिथि तय की थी. करोना वायरस के खतरे को देखते हुए परीक्षा नियंत्रक ने बताया की अभी कॉपियां नहीं दिखाई जाएंगी. कॉपी दिखाने की अगली तारीख की जानकारी उम्मीदवारों को वेबसाइट के माध्यम से दी जाएगी.



इस लिंक पर क्लिक करके आयोग के द्वारा जारी नोटिफिकेशन को देखें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 3:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading