Bihar Police Driver Constable Exam: बिहार पुलिस ड्राइवर कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा की तारीख घोषित, जानें पूरी डिटेल

बिहार पुलिस ड्राइवर कॉन्स्टेबल भर्ती 2019 की लिखित परीक्षा की डेट घोषित हो गई है
बिहार पुलिस ड्राइवर कॉन्स्टेबल भर्ती 2019 की लिखित परीक्षा की डेट घोषित हो गई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2020, 2:39 PM IST
  • Share this:
बिहार पुलिस ड्राइवर कॉन्स्टेबल भर्ती 2019 की लिखित परीक्षा की डेट घोषित हो गई है. सेन्ट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल (CSBC) की ओर से यह परीक्षा आयोजित की जानी है. बिहार पुलिस ड्राइवर कॉन्स्टेबल भर्ती 2019 की लिखित परीक्षा का आयोजन 3 जनवरी 2021 को किया जाना है. इसकी डिटेल जानकारी CSBC की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर दी गई है. जारी की गई अधिसूचना में कहा गया है कि लिखित परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों प्रवेश पत्र पर अन्य जानकारियां दी जाएगी.
अक्टूबर में होनी थी परीक्षा
बिहार पुलिस ड्राइवर कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन 14 अक्टूबर, 2020 को सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक होना था, लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था. जिसके बाद अभ्यर्थियों को इसकी अगली तारीख का इंतजार था. अब सीएसबीसी ने परीक्षा की तिथि घोषित कर दी है.

संभाल कर रखें प्रवेश पत्र
पूर्व में बार्ड ने एक अधिसूचना जारी कर कहा था कि 14 अक्टूबर को आयोजित होने वाली बिहार पुलिस ड्राइवर कॉन्स्टेबल परीक्षा के उम्मीदवारों को जारी किए गए प्रवेश पत्र संभाल कर रखने होंगे. नई डेट घोषित होने पर भी परीक्षार्थियों को इन्हीं प्रवेश पत्रों के आधार पर ही परीक्षा की अनुमति दी जाएगी. साथ ही यह भी कहा गया था कि नई तारीखों के लिए अभ्यर्थियों को बोर्ड की वेबसाइट पर नजर रखनी होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज