अपना शहर चुनें

States

CSBC: बिहार पुलिस कॉन्सटेबल परीक्षा की स्क्रूटिनी डेट घोषित, जानें पूरी डिटेल

स्क्रूटिनी की डेट जारी कर दी गई है.
स्क्रूटिनी की डेट जारी कर दी गई है.

जिन कैंडीडेट्स ने पुलिस कॉन्सटेबल रिक्रूटमेंट फिजिकल एग्जाम टेस्ट में शामिल हो चुके हैं वे डॉक्युमेंट वेरिफिकेशन और स्क्रुटिनी की प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं. करीब 800 कैंडीडेट्स को प्रोफाइल स्क्रुटिनी के लिए 21 से 23 जनवरी के बीच बुलाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 12:09 PM IST
  • Share this:
Bihar Police Constable 2021 Scrutiny Date: सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्सटेबल, सीएसबीसी (Central Selection Board of Constable,CSBC) ने बिहार पुलिस कॉन्सटेबल (ड्राइवर) के लिए स्क्रूटिनी की तारीख जारी कर दी है. प्रोफाइल वेरिफिकेशन और स्क्रुटिनी की प्रक्रिया शुरू होने वाली है. जिन कैंडीडेट्स ने पुलिस कॉन्सटेबल रिक्रूटमेंट फिजिकल एग्जाम टेस्ट में शामिल हो चुके हैं वे डॉक्युमेंट वेरिफिकेशन और स्क्रुटिनी की प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं. करीब 800 कैंडीडेट्स को प्रोफाइल स्क्रुटिनी के लिए 21 से 23 जनवरी के बीच बुलाया गया है.

नोटिस के मुताबिक नोटिस के अनुसार बिहार पुलिस कांस्टेबल (ड्राइवर) 2021 (Bihar Police Constable Recruitment 2021) पर्सनल प्रोफाइल की स्क्रूटनी 21 जनवरी 2021 को ऐसे कैंडिडेट्स के लिए निर्धारित है, जिनका PET की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. पर्सनल प्रोफ़ाइल की जांच बैंक होर्डिंग रोड (सचिवालय हॉल्ट के पास) पटना – 800001 सुबह 8 बजे आयोजित की जाएगी.

सीएसबीसी बिहार पुलिस की सिपाही भर्ती 2019 की शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) में सफल अभ्यर्थियों कि व्यक्तिगत प्रोफाइल की स्क्रूटनी (व्यक्तिगत प्रोफाइल संवीक्षा) पटना स्थिति पर्षद कार्यालय में होगी.



ये भी पढ़ें
Sarkari Naukri: 10वीं पास के लिए निकली हैं सरकारी नौकरियां, तुरंत करें अप्लाई
CTET 2021: सीटीईटी परीक्षा 31 जनवरी को, जानिए कब जारी होंगे एडमिट कार्ड

नोटिफिकेशन के अनुसार अभ्यर्थी अपने नाम के सामने दी गई तिथि व समय के अनुसार, अपने सभी मूल प्रमाण-पत्रों, फोटो आईडी कार्ड, दो महीने के अंदर खींचे गए पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ तथा शारीरिक दक्षता परीक्षा के प्रवेश-पत्र के साथ उपस्थित हों.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज