Cyclone Vayu Effect: गुजरात टेक्‍निकल यूनिवर्सिटी ने बीई एग्‍जाम टाल दिया

Cyclone Vayu Effect: गुजरात टेक्‍निकल यूनिवर्सिटी (GTU) ने बैचलर्स ऑफ इंजीनियरिंग के थ्योरी और प्रैक्टिकल एग्‍जाम भीषण चक्रवाती तूफान की चेतावनी के मद्देनजर टाल दिया है.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 1:19 PM IST
Cyclone Vayu Effect: गुजरात टेक्‍निकल यूनिवर्सिटी ने बीई एग्‍जाम टाल दिया
Cyclone Vayu Effect: गुजरात टेक्‍निकल यूनिवर्सिटी ने थ्योरी और प्रैक्टिकल एग्‍जाम किया निरस्‍त.Cyclone Effect: GTU cancels practical, theory exams on June 12-13, know here full details
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 1:19 PM IST
Cyclone Vayu Effect: गुजरात टेक्‍निकल यूनिवर्सिटी (GTU) ने बैचलर्स ऑफ इंजीनियरिंग के थ्योरी और प्रैक्टिकल एग्‍जाम फिलहाटल टाल दिया है. यूनिवर्सिटी ने ये फैसला भीषण चक्रवाती तूफान की चेतावनी के मद्देनजर लिया है. यूनिवर्सिटी ने घोषणा की है कि सभी थ्योरी और प्रैक्टिकल की परीक्षाएं, जो 12 और 13 जून को प्रस्‍तावित थी, वो निरस्‍त की जा रही है. 14 जून को शेड्यूल हुई परीक्षा जस की तस रहेगी. इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है.

यूनिवर्सिटी के अधिकारी ने कहा कि इन दोनों परीक्षाओं का संशोधित कार्यक्रम अगले दो दिनों बाद होने वाली स्‍थिति पर निर्भर करेगा. आगे के हालातों के हिसाब से परीक्षा का शेड्यूल जारी किया जाएगा. फिलहाल बैचलर्स ऑफ इंजीनियरिंग, सेमेस्टर -1 और डिप्लोमा सेमेस्टर -2 के लगभग 50,000 स्‍टूडेंट्स परीक्षा दे रहे हैं. यहां तक ​​कि सौराष्ट्र विश्वविद्यालय ने भी इसी तरह का फैसला लिया है. इनका भी संशोधित कार्यक्रम आगे की स्‍थिति के हिसाब से घोषित किया जाएगा.



गौरतलब है कि अरब सागर में पैदा हुआ चक्रवाती तूफान 'वायु' (Cyclonic Storm Vayu) गुजरात के अब और करीब पहुंच गया है. मौसम विभाग के मुताबिक तूफान 13 जून की सुबह तक गुजरात से टकराएगा. तूफान को देखते हुए गुजरात सरकार ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है. गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने पर्यटकों से किसीसुरक्षित जगह पर जाने के लिए कहा है.

यह भी पढ़ें: 

AIIMS 2019: MBBS कोर्स में दाखिले के लिए आज से शुरू हुआ रजिस्ट्रेशन, ऐसे करें अप्लाई

AIIMS MBBS 2019 परीक्षा कल से शुरू, परीक्षा देने जा रहे अभ्‍यर्थ‍ियों को 6 जरूरी TIPS  

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...