Delhi AIIMS Suicide: एमबीबीएस छात्र ने लगाई एम्स हॉस्टल की पांचवीं मंजिल से छलांग, हुई मौत

Delhi AIIMS Suicide: एमबीबीएस छात्र ने लगाई एम्स हॉस्टल की पांचवीं मंजिल से छलांग, हुई मौत
एम्स में एक छात्र ने हॉस्टल से कूदकर जान दे दी.

छात्र को बेंगलुरु का रहने वाला बताया जा रहा है. दिल्ली पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. मृतक की पहचान मेडिकल छात्र विकास के रूप में की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 1:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एमबीबीएस के एक छात्र (MBBS Student of AIIMS) ने कथित रूप से एम्स हॉस्टल की बिल्डिंग से कूदकर (Student jumped from AIIMS Hostel Building) अपनी जान दे दी. इलाज के लिए उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. डीसीपी साउथ अतुल ठाकुर ने बताया कि छात्र को मनोचिकित्सा वॉर्ड में भर्ती कराया गया था. वहां से उसने एक घंटे की छुट्टी ली थी और उसी दौरान वह हॉस्टल की पांचवी मंजिल से कूद गया. घटना सोमवार की है.

बेंगलुरु का रहने वाला था छात्र
छात्र को बेंगलुरु का रहने वाला बताया जा रहा है. दिल्ली पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. मृतक की पहचान मेडिकल छात्र विकास के रूप में की गई है. उसकी उम्र 22 साल थी. बताया जा रहा है कि वह साल 2018 बैच का एमबीबीएस छात्र था.





जूनियर रेजीडेंट डॉक्टर ने भी की थी आत्महत्या
एम्स में आत्महत्या की यह कोई पहली घटना नहीं है. बीते माह 10 जुलाई को भी एक 25 साल के जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने हॉस्टल की 10वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी. अभी तक आत्महत्या के पीछे की वजहों का पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ेंः


पत्रकार के आत्महत्या की भी आई थी खबर
वहीं, पिछले महीने ही 7 जुलाई को 37 वर्षीय पत्रकार तरुण सिसोदिया ने भी संदिग्ध परिस्थितियों में एम्स की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. घटना के बाद सिसोदिया को तुरंत एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading