DU Final Year Open Book Exams: 10 द‍िनों के टली परीक्षा, 3 जुलाई को जारी होगी नई डेटशीट

DU Final Year Open Book Exams: 10 द‍िनों के टली परीक्षा, 3 जुलाई को जारी होगी नई डेटशीट
दिल्ली यूनिवर्सिटी ने ओपन बुक एग्‍जाम की तारीख एक बार फ‍िर बढ़ा दी है.

दिल्ली विश्वविद्यालय, डीयू अंतिम वर्ष की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं. एक आधिकारिक अधिसूचना में, डीयू ने पुष्टि की है कि 1 जुलाई से निर्धारित परीक्षाएं प्रचलित स्थितियों के कारण 10 दिनों के लिए स्थगित कर दी गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 28, 2020, 11:58 AM IST
  • Share this:
DU Final Year Open Book Exams: दिल्ली विश्वविद्यालय ने अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए निर्धारित ओपन बुक परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है. एक जुलाई से शुरू होने वाले डीयू फाइनल ईयर के एग्जाम्स को वर्तमान स्थितियों के कारण 10 दिनों के लिए टाल दिया गया है. 3 जुलाई को नए सिरे से डेटशीट जारी की जाएगी. बता दें क‍ि परीक्षा रद्द करने की संभावनाओं पर कोई अपडेट नहीं है.

द‍िल्‍ली यून‍िवर्स‍िटी द्वारा जारी एक आध‍िकार‍िक नोटिफ‍िकेशन के अनुसार कोव‍िड-19 के कारण ओपन बुक एग्‍जाम‍िनेशन की यूजी और पीजी परीक्षाओं को 10 द‍िनों के ल‍िये टाल द‍िया गया है. इसमें SOL और NCWEB भी शाम‍िल होंगे.

यह भी पढ़ें: 
UP Results2020: कैदियों ने किया कमाल, सामान्य परीक्षार्थियों से ज्यादा हुए पास
UP: इस कॉलेज के छात्रों ने फिर किया 10वीं-12वीं में टॉप, बीते साल द‍िए थे टॉपर




इसी बीच, एचआरडी मंत्रालय द्वारा न‍िर्देश आने के बाद यूजीसी बाकी कॉलेट परीक्षाओं को लेकर बड़ा कदम उठा सकता है. पर‍िस्‍थि‍त‍ियों का जायजा लेने के बाद मंत्रालय यह तय करेगा क‍ि आख‍िरी वर्ष की परीक्षाएं आयोज‍ित कराई जाएंगी या नहीं. देश में कोरोना हॉटस्‍पाॅट बने महाराष्‍ट्र में भी परीक्षाएं कैंसल करने की मांग उठ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading