यूजी एडमिशन के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी इस तारीख को आयोजित करेगा दूसरा वेबिनार, जानें डिटेल

यूजी एडमिशन के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी इस तारीख को आयोजित करेगा दूसरा वेबिनार, जानें डिटेल
दिल्ली यूनिवर्सिटी दूसरा वेबिनार कंडक्ट करने वाला है.

Delhi University Admissions: इससे पहले 20 जून को दिल्ली यूनिवर्सिटी ने अंजरग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट, एमफिल और पीएचडी के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू किया था.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) की एडमिशन ब्रांच (Admission Branch) ने घोषणा की है कि अंडरग्रेजुएट एडमिशन 2020-21 (Undergraduate Admission 2020-21) के लिए 29 जून 2020 को सुबह 11 बजे से 12 बजे के बीच दूसरा वेबिनार कंडक्ट (Second Webinar of Delhi University) किया जाएगा. इस संबंध में यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर एक नोटिस पब्लिश कर दिया गया है. इस बार वेबिनार अलग अलग कैटेगरी में रिज़र्वेशन से जुड़े मुद्दे से डील किया जाएगा.

वेबिनार में रजिस्ट्रेशन फ्री में होगा
नोटिफिकेशन के मुताबिक, इस वेबिनार के लिए रजिस्ट्रेशन करना फ्री है. इसलिए जो छात्र यूनिवर्सिटी में एडमिशन लेना चाहते हैं वे विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट या फेसबुक पेज पर रजिस्टर कर सकते हैं.

20 जून को शुरू हुआ था रजिस्ट्रेशन
इससे पहले 20 जून को दिल्ली यूनिवर्सिटी ने अंजरग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट, एमफिल और पीएचडी के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू किया था. यूनिवर्सिटी के डीन (एडमिशन) शोभा बगई ने कहा कि इस बार एडमिशन प्रोसेस कॉन्टैक्टलेस और पूरी तरह से ऑनलाइन होगा. मौजूदा कोविड-19 की परिस्थितियों की वजह से यह फैसला लिया गया.



ये भी पढ़ेंः
यूपी बोर्ड:10वीं में 83.31% तो 12वीं में 74.63% पास, रिया जैन-अनुराग मलिक टॉपरUP Results2020: कैदियों ने किया कमाल, सामान्य परीक्षार्थियों से ज्यादा हुए पास

हज़ारों छात्रों ने किया था रजिस्ट्रेशन
इस साल 57,312 से ज्यादा कैंडीडेट्स ने अंडर ग्रेजुएट कोर्स के लिए, 18,837 छात्रों ने पोस्ट ग्रेजुएट कोर्स के लिए और पीएचडी के लिए 2,071 छात्रों ने आवेदन किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading