लाइव टीवी

नशे की हालत में सेल्‍फी लेते हुए टीचर दे रहा था छात्रों को सजा, हुआ सस्‍पेंड

News18Hindi
Updated: December 6, 2019, 11:39 AM IST
नशे की हालत में सेल्‍फी लेते हुए टीचर दे रहा था छात्रों को सजा, हुआ सस्‍पेंड
ओड‍िशा में एक श‍िक्षक ने नशे की हालत में छात्रों की प‍िटाई की और उसे सस्‍पेंड कर द‍िया गया.

सोशल मीड‍िया पर यह वाकया वायरल होने के बाद श‍िक्षक को सस्‍पेंड कर द‍िया गया. वायरल वीडियाे में श‍िक्षक नशे की हालत में छात्रों को सजा दे रहा है और खुद सेल्‍फी ले रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2019, 11:39 AM IST
  • Share this:
भुवनेश्‍वर: जाजपुर जिले के सुकिंडा क्षेत्र में लेम्बो पंचायत के तहत बलिया प्राथमिक विद्यालय के एक शिक्षक को गुरुवार को निलंबित कर दिया गया. दरअसल, श‍िक्षक ने बुधवार को नशे की हालत में कुछ छात्रों को अनुशासन तोड़ने के ल‍िये स्‍कूल से बाहर न‍िकाल द‍िया और उन्‍हें घुटनों पर बैठने की सजा दी. इसके बाद श‍िक्षक ने उन छात्रों के साथ सेल्‍फी भी ली. सोशल मीड‍िया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद श‍िक्षक को सस्‍पेंड कर दिया गया.

श‍िक्षक का नाम मकरंद महंत है. श‍िक्षक इतने नशे में था कि‍ वह अपनी बाइक पार्क करने में भी सक्षम नहीं था और उसने अपनी बाइक को सड़क पर ही ग‍िरा द‍िया. इसके बाद उसने छात्रों को घुटनों पर बैठने की सजा दी और खुद उनके साथ सेल्‍फी ली.




इस बारे में छात्रों के माता-प‍िता का कहना है क‍ि वह अक्‍सर नशे की हालत में स्‍कूल आता है. यहां तक क‍ि छात्रों को पर्याप्‍त म‍िड-डे मील भी नहीं देता. अभ‍िभावकों ने कहा क‍ि श‍िक्षक के रवैये को लेकर उन्‍होंने स्‍कूल में कई बार श‍िकायत की है, लेकिन स्‍कूल प्रशासन ने कभी उस पर ध्‍यान नहीं द‍िया.

गुरुवार को सुकिंडा क्षेत्र के ब्‍लॉक एजुकेशन ऑफिसर, प्राइमरी स्‍कूल पहुंचे और उन्‍होंने इस बारे में श‍िक्षकों और अभ‍िभावकों से बात की. बातचीत के बाद ब्‍लॉक एजुकेशन ऑफिसर ने श‍िक्षक को सस्‍पेंट कर दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 11:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर