लाइव टीवी

DSSSB Result: पीएफ फार्मासिस्ट का रिजल्ट जारी, इस लिंक से करें चेक

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 4:52 PM IST
DSSSB Result: पीएफ फार्मासिस्ट का रिजल्ट जारी, इस लिंक से करें चेक
केरला परीक्षा भवन ने LSS और USS का परिणाम आज 12 मार्च, 2020 को जारी किया.

इस परीक्षा के लिए टियर-1 एग्जाम एक और चार नवंबर 2019 को हुआ था. अभ्यर्थियों को अपना रिजल्ट देखने के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर के साथ ही रोल नंबर और नाम आदि विवरण डालकर वेबसाइट पर लोग इन करना होता और उनका रिजल्ट खुल जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 4:52 PM IST
  • Share this:
DSSSB Pharmacy Result: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने पीएफ फार्मासिस्ट के परीक्षा के परिणाम जारी कर दिए हैं. अभ्यर्थी डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट देख सकते हैं. दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in है, जहां से इस परीक्षा में शामिल हुए अभ्यर्थी अपना रिजल्ट देख सकते हैं. आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in या dsssbonline.nic.in पर जा सकते हैं.

इस परीक्षा के लिए टियर-1 एग्जाम एक और चार नवंबर 2019 को हुआ था. अभ्यर्थियों को अपना रिजल्ट देखने के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर के साथ ही रोल नंबर और नाम आदि विवरण डालकर वेबसाइट पर लोग इन करना होता और उनका रिजल्ट खुल जाएगा. इस परीक्षा में चुन गए अभ्यर्थियों को अपना ई-डोजियर देना होगा.

इसके लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिकि वेबसाइट पर साइन इन होना होगा और उसके बाद लिंक के सक्रिय होते ही अपना विवरण देना होगा. यह लिंक 24 मार्च से सक्रिय होगा और 7 अप्रैल तक सक्रिय रहेगा. जिन उम्मीदवारों का चयन हुआ होगा उनको इस लिंक के जरिए अपने दस्तावेज और रिजल्ट के साथ ही प्रवेश पत्र एवं आवेदन पत्र के साथ अन्य कागजात अपलोड करने होंगे.

ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट



- सबसे पहले आपको dsssb.delhi.gov.in वेबसाइट पर लॉग इन करना है.
- होमपेज पर ही आपको रिजल्ट का टैब मिल जाएगा जहां आप क्लिक करते ही अगले पेज में पहुंच जाएंगे.
- यहां आपको अपना विवरण भरना है और सबमिट करना है.
- ऐसा करते ही आपका रिजल्ट खुल जाएगा जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं या फिर प्रिंट आउट ले सकते हैं.

ये  भी पढ़ें- कोरोना का असर: पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग की परीक्षाएं स्थगित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 4:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर