लाइव टीवी

DTIDC Recruitment 2019: सीए और सीएस की पोस्ट्स के लिए जल्द करें आवेदन

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 2:24 PM IST
DTIDC Recruitment 2019: सीए और सीएस की पोस्ट्स के लिए जल्द करें आवेदन
DTIDC Recruitment 2019: ग्रेजुएट्स और सीए व सीएस करने वाले उम्‍मीदवारों के ल‍िये सरकारी नौकरी का मौका

डीटीआईडीसी (DTIDC), नई दिल्ली ने चार्टर्ड अकाउंटेंट (charted accountant) और कंपनी सेक्रेटरी (company secretary) के पदों के लिए कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर नौकरियां निकाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 2:24 PM IST
  • Share this:
DTIDC Recruitment 2019: अगर आपने सीए (CA) या सीएस (CS) की परीक्षा पास कर ली है और अब सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो ये मौका हाथ से जाने न दें. दिल्ली ट्रांसपोर्ट इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन ल‍िम‍िटेड(Delhi Transport Infrastructure Development Corporation Limited), नई दिल्ली ने चार्टर्ड अकाउंटेंट (charted accountant) और कंपनी सेक्रेटरी (company secretary) के पदों पर कांट्रैक्‍ट के आधार पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 30 अक्टूबर तक ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं.

अधिसूचना डिटेल:
DTIDC, नई दिल्ली भर्ती 2019 के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 30 अक्टूबर 2019

वैकेंसी डिटेल:

चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) - 1 पद
कंपनी सेक्रेटरी (CS) - 1 पद

एजुकेशनल क्‍वाल‍िफ‍िकेशन:
Loading...

कंपनी सैक्रेटरी (CS) - उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बैचलर डिग्री हो और उम्मीदवार ने कंपनी सेक्रेटरी संस्थान से कंपनी सेक्रेटरी परीक्षा पास की हो. इसके अलावा आवेदक के पास संबंधित क्षेत्र में कम से कम 8 साल का अनुभव हो.

चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) - सीए के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया से क्‍वालिफाइड चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) हो साथ ही उम्मीदवार के पास न्यूनतम 7 साल का अनुभव भी होना चाहिए.

आयु सीमा:
सीए और सीएस के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 25 से 50 साल तक होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में सरकारी नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी.

ऐसे करें आवेदन:
योग्य उम्मीदवार निर्धारित फॉरमेट के जरिए (जो की डीटीआईडीसी (DTIDC) की अधिकारिक वेबसाइट dtidc.co.in से डाउनलोड किया जा सकता है) जरूरी दस्‍तावेज के साथ उप-महाप्रबंधक - II, DTIDC, दिल्ली परिवहन अवसंरचना विकास निगम लिमिटेड, सेकेंड फ्लोर, महाराणा प्रताप ISBT, कश्मीरी गेट, दिल्ली को आवेदन भेज सकते हैं. बता दें कि एप्‍ल‍िकेशन जमा करने की आख‍िरी तारीख 30 अक्टूबर 2019 है.

ये भी पढें: 

SSC CGL 2019: ग्रेजुएट्स के लिए Notification जारी, चेक करें परीक्षा की तारीख
RWF Recruitment 2019: रेलवे में 10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का मौका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 2:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...