DU Admission 2019: स्पोर्ट्स ट्रायल्स के लिए वेन्यू डिटेल और गाइडलाइंस जारी, पढ़ें पूरी लिस्ट

महिला फुटबॉल के लिए ट्रायल 2 जुलाई को नॉर्थ कैंपस के रग्बी स्टेडियम स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में भी होगा. पुरुषों के लिए यही ट्रायल 4 जुलाई को होगा.

News18Hindi
Updated: June 22, 2019, 5:11 PM IST
DU Admission 2019: स्पोर्ट्स ट्रायल्स के लिए वेन्यू डिटेल और गाइडलाइंस जारी, पढ़ें पूरी लिस्ट
DU Admission 2019
News18Hindi
Updated: June 22, 2019, 5:11 PM IST
DU Admission 2019: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने स्पोर्ट कोटे से दाखिला लेने वाले स्टूडेंट्स के लिए स्पोर्ट्स ट्रायल्स के लिए वेन्यू डिटेल और गाइडलाइंस जारी कर दी है. खेलों का ट्रायल 2 जुलाई से शुरू और 6 जुलाई को समाप्त होगा.

स्पोर्ट कोटा के अन्तर्गत 27 खेल आते हैं. इनमें 24 खेल ऐसे शामिल हैं जो ओलंपिक, राष्ट्रमंडल खेल, एशियाई खेलों जैसे विभिन्न हाई-प्रोफाइल प्रतियोगिताओं का हिस्सा हैं. एथलेटिक्स के लिए खेलों का ट्रायल 2 जुलाई को किंग्सवे कैंप के यूनिवर्सिटी पोलो मैदान में होगा.

महिला फुटबॉल के लिए ट्रायल 2 जुलाई को नॉर्थ कैंपस के रग्बी स्टेडियम स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में भी होगा. पुरुषों के लिए यही ट्रायल 4 जुलाई को होगा. पुरुष उम्मीदवारों के लिए बैडमिंटन के लिए ट्रायल 6 जुलाई को स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के मल्टीपर्पज हॉल में होगा. महिलाओं के लिए ये ट्रायल 4 जुलाई को होगा.

क्रिकेट का ट्रायल 3 और 4 जुलाई को पुरुष और महिला प्रतिभागियों के लिए होगा. इसमें पुरुषों के लिए वेन्यू SGTB खालसा कॉलेज, और महिलाओं के लिए गार्गी कॉलेज रहेगा. बता दें कि स्पोर्ट्स ट्रायल में स्पोर्ट्स एडमिशन गाइडलाइंस के अनुसार वीडियोग्राफी की जाएगी.

स्पोर्ट्स ट्रायल के लिए आने वाले कैंडीडेट्स Online Undergraduate Admission Form की प्रिंटेड कॉपी साथ लाएं.

ये भी पढ़ें-
CTET admit card 2019 इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड
Loading...

आज जारी होगा Delhi CET result 2019, ऐसे करें चेक
MHT-CET 2019: काउंसलिंग रजिस्ट्रेशन कैंसिल, पढ़ें डिटेल
First published: June 22, 2019, 5:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...