लाइव टीवी

ECIL Recruitment Alert 2019: जूनियर टेक्‍निकल ऑफिसर के पदों पर निकली वैकेंसी, जानें कैसे होगा सेलेक्‍शन

News18Hindi
Updated: September 25, 2019, 6:29 AM IST
ECIL Recruitment Alert 2019: जूनियर टेक्‍निकल ऑफिसर के पदों पर निकली वैकेंसी, जानें कैसे होगा सेलेक्‍शन
ECIL Recruitment Alert 2019: जूनियर टेक्‍निकल ऑफिसर के पदों पर निकली वैकेंसी, जानें कैसे होगा सेलेक्‍शन

ECIL Recruitment Alert 2019: इलेक्‍ट्रानिक्‍स कॉपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Electronics Corporation of India Limited, ECIL) ने जूनियर टेक्‍निकल ऑफिसर (Junior Technical Officer) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2019, 6:29 AM IST
  • Share this:
ECIL Recruitment Alert 2019: इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Electronics Corporation of India Limited, ECIL) ने जूनियर टेक्‍निकल ऑफिसर (Junior Technical Officer) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों पर आवेदन करने के इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार ऑफिशियिल वेबसाइट ecil.co.in पर जाकर अप्‍लाई कर सकते हैं. बता दें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 सितंबर है. कुल 200 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. उम्‍मीदवार इस बात का ध्‍यान दें कि आखिरी तारीख नजदीक है तो कोशिश करें कि फटाफट अप्‍लाई कर दें.

एजुकेशन क्‍वालिफिकेशन:
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों के पास किसी भी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍थान से इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ऐंड कम्‍यूनिकेशन इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए.

ऐसे होगा सेलेक्‍शन:

उम्‍मीदवारों का सेलेक्‍शन लिखित एग्‍जाम में मिलने वाले अंकों के आधार पर होगा. वहीं इन शॉर्टलिस्‍ट उम्‍मीदवारों को डॉक्‍यूमेंट्स वैरीफिकेशन के लिए हैदराबाद बुलया जाएगा. यहां उम्‍मीदवारों को अपने डॉक्‍यूमेंट्स चेक कराने होंगे. इसके अलावा सेलेक्‍ट होने वाले उम्‍मीदवारों को पुलिस वैरीफिकेशन के डॉक्‍यूमेंट्स भी भेजना होगा.

यहां मिलेगी नियुक्‍ति
उम्मीदवारों को झारखंड या पूरे भारत में कहीं भी प्‍लेसमेंट दिया जा सकता है. वहीं उम्‍मीदवारों को ज्‍वाइन करने से पहले 15 दिनों का ट्रेक्‍निकल ट्रेनिंग दी जाएगी. वहीं इस पोस्‍ट से जुड़ी अन्‍य जानकारी के लिए उम्‍मीदवारों को ऑफिशियिल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.ये भी पढ़ें: 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 6:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर