• Home
  • »
  • News
  • »
  • career
  • »
  • EPFO ASO Final Result: अंत‍िम परिणाम घोष‍ित हुआ, चेक करें

EPFO ASO Final Result: अंत‍िम परिणाम घोष‍ित हुआ, चेक करें

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन

EPFO ASO result 2019: कर्मचारी भविष्‍य न‍िधि संगठन (Employees' Provident Fund Organisation), EPFO ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट epfindia.gov.in पर अंतिम पर‍िणाम जारी कर द‍िये हैं. परीक्षा देने वाले उम्‍मीदवार चेक करें.

  • Share this:
    EPFO ASO result 2019: कर्मचारी भविष्‍य न‍िध‍ि संगठन (Employees' Provident Fund Organisation), EPFO ने नवंबर 2019 में आयोजित हुई परीक्षा का पर‍िणाम (EPFO ASO result) जारी कर द‍िया है. संगठन ने सहायक भर्ती (सहायक अनुभाग अधिकारी या एएसओ) के पद पर सीधी भर्ती परीक्षा का अंतिम परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है. ईपीएफओ, इसके जर‍िये कुल 240 पदों पर भर्ती करने वाला है. EPFO ASO पदों के ल‍िये दूसरे फेज की मुख्‍य परीक्षा 7 नवंबर 2019 को आयोजित हुई थी. उम्‍मीदवार अपना पर‍िणाम आधिकारिक वेबसाइट epfindia.gov.in पर चेक कर सकते हैं. दूसरे फेज की परीक्षा के ल‍िये कुल 3049 अभ्‍यर्थ‍ियों ने क्‍वाल‍िफाई क‍िया था.

    दूसरे फेज की ईपीएफओ एएसओ मुख्य परीक्षा (Phase-II EPFO ASO main examination) में उम्मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर, संगठन में एएसओ के पद पर भर्ती के लिए कुल 240 उम्मीदवारों को प्रोवीजन के आधार पर चयनित किया गया है और आधिकारिक पोर्टल पर प्रकाशित नोटिस के साथ सूची जारी की गई है.

    चयन‍ित उम्‍मीदवारों की सूची देखने के ल‍िये इस डायरेक्‍ट ल‍िंक पर क्‍ल‍िक करें.

    EPFO ASO Final Result: डायरेक्‍ट ल‍िंक

    EPFO ASO के दूसरे चरण की परीक्षा (Phase-II Main examination) में भाग लेने वाले उम्‍मीदवारों का स्‍कोर (EPFO ASO result) जल्‍द ही ईपीएफओ की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा. इसके साथ ही चयनित उम्‍मीदवारों को अप्‍वाइंटमेंट लेटर देने का काम भी जल्‍द ही शुरू होगा.

    इसके बाद उम्‍मीदवारों को अपना वास्‍तव‍िक दस्‍तावेज जमा करना होगा. उम्‍मीदवार इस बात का ध्‍यान रखें क‍ि भर्ती प्रक्रिया के क‍िसी भी चरण में यद‍ि यह पता चलता है क‍ि पदों के लि‍ये जरूरी योग्‍यताएं, उम्‍मीदवार पूरी नहीं करता है तो उसकी भर्ती रद्द कर दी जाएगी.

    यह भी पढ़ें:
    1 जनवरी 2020 से बदल जाएगा PF का ये नियम, 50 लाख से ज्यादा लोगों को अब होगा फायदा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज