COVID 19: AIIMS PG एंट्रेंस एग्ज़ाम 2020 की तारीख टली, जानें पूरी डीटेल

COVID 19: AIIMS PG एंट्रेंस एग्ज़ाम 2020 की तारीख टली, जानें पूरी डीटेल
भारत सरकार के अधीन आने वाले दिल्ली के छह अस्पतालों में लगभग 400 वेंटिलेटर उपलब्ध हैं.

नोटीफिकेशन में कहा गया है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) की परिस्थिति को देखते हुए एम्स के सक्षम अधिकारियों ने फैसला किया है कि जुलाई 2020 सेशन की पीजी एंट्रेंस एग्जाम (MD/MS/DM (6YRS)/M.Ch(6yrs)/MDS को टाल दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 2:10 PM IST
  • Share this:
ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज़ (एम्स) (All India Institute of Medical Sciences, AIIMS) की जुलाई 2020 सेशन की पीजी एंट्रेंस परीक्षा (PG Entrance Exam AIIMS) को टाल दिया गया है. इसका नोटीफिकेशन एम्स की ऑफीशियल वेबसाइट (Official Website of AIIMS) aiimsexams.org पर दिया गया है. नोटीफिकेशन में कहा गया है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) की परिस्थिति को देखते हुए एम्स के सक्षम अधिकारियों ने फैसला किया है कि जुलाई 2020 सेशन की पीजी एंट्रेंस एग्जाम (MD/MS/DM (6YRS)/M.Ch(6yrs)/MDS को टाल दिया गया है.

बता दें कि एम्स का पीजी एंट्रेंस एग्ज़ाम 3 मई 2020, रविवार को होना था. ऑफीशियल वेबसाइट पर कहा गया है कि पीजी एंट्रेंस एग्ज़ाम की अगली तारीख को समय के साथ नोटीफाई किया जाएगा. एम्स पीजी एंट्रेंस एग्ज़ाम एक कंप्यूटर आधारित एग्ज़ाम है जो कि साल में दो बार करवाया जाता है. यह एग्ज़ाम अंग्रेजी में होता है जिसमें 200 सवाल MD/MS के और 90 सवाल MDS के पूछे जाते हैं.

पटना विश्वविद्यालय में तीन अप्रैल से शुरू होगी दाखिले की प्रक्रिया
31 मई को है UPSC का प्रीलिमिनरी एग्जाम, इन लिंक्स की मदद से ऑनलाइन करें तैयारी
घर बैठे कुछ नया सीखना चाहते हैं तो Udemy लाया है 30 से अधिक मुफ्त ऑनलाइन कोर्स


जाम‍िया टीचर ने CAA पर ट्वीट क‍िया ‘सभी छात्र हुए पास स‍िर्फ...’, हुआ सस्‍पेंड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज