UPSSSC कंप्यूटर ऑपरेटर एग्जाम 2016 के लिए जारी हुई फाइनल आंसर की, यहां करें चेक

UPSSSC कंप्यूटर ऑपरेटर एग्जाम 2016 के लिए जारी हुई फाइनल आंसर की, यहां करें चेक
UPSSSC ने रिजल्ट जारी कर दिया है.

UPSSSC computer operator exam 2016: जो कैंडीडेट इस परीक्षा में शामिल हुए थे वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 9 जून तक इसे डाउनलोड कर सकते हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश सबॉर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Uttar Pradesh Subordinate Service Selection Commission, UPSSSC) ने कंप्यूटर ऑपरेटर रिक्रूटमेंट परीक्षा (Computer Operator recruitment exam) के लिए रिवाइज्ड आंसर की रिलीज कर दी है. जो कैंडीडेट इस परीक्षा में शामिल हुए थे वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 9 जून तक इसे डाउनलोड कर सकते हैं.

10 जनवरी को हुई थी परीक्षा
बता दें कि यह परीक्षा 10 जनवरी को हुई थी और इसका प्रोविजनल की 13 जनवरी को रिलीज किया गया था. उसके बाद कमीशन ने कैंडीडेट्स से ऑब्जेक्शन इनवाइट किया था. कैंडीडेट्स को अपना ऑब्जेक्शन 20 जनवरी तक फाइल करना था. कैंडीडेट्स द्वारा गलत प्रश्नों पर आपत्ति दर्ज कराने के बाद कमीशन ने पाया कि दो प्रश्न गलत तरीके से पूछे गए थे. इसके लिए सभी कैंडीडेट्स को पूरे अंक दिए गए. रिवाइज़्ड आंसर की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है.

कई परीक्षाओं की बदली गई हैं तारीखें



बता दें कि लॉकडाउन के कारण कई परीक्षाओं की तारीखों मे बदलाव करना पड़ा है. यूपीपीएससी ने पीसीएस और आरओ एआरओ की परीक्षा को भी टाल दिया है. वहीं यूपीएससी ने भी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 सहित पिछले साल की ही सिविस सेवा परीक्षा के इटंरव्यू को भी टाल दिया. साथ ही अन्य भी कई परीक्षाएं कोरोना वायरस महामारी के चलते टाल दीं. वहीं इसके अलावा कई राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं को भी लॉकडाउन के चलते टालना पड़ा. हालांकि, अब बची हुई परीक्षाओं की डेटशीट जारी कर दी गई है और कुछ राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं के रिजल्ट भी आ चुके हैं. कुछ यूनिवर्सिटी भी ऑनलाइन परीक्षा कराने पर लगातार विचार कर रही हैं.


First published: June 2, 2020, 6:46 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading