FSNL Recruitment 2021: फेरो स्क्रैप निगम लिमिटेड में कई पदों पर नौकरियां, जानें डिटेल

फेरो स्क्रैप निगम लिमिटेड ने कई पदों पर भर्तियों के लिए जारी किया नोटिफिकेशन.

फेरो स्क्रैप निगम लिमिटेड ने कई पदों पर भर्तियों के लिए जारी किया नोटिफिकेशन.

एफएसएनएल ने मैनेजर के विभिन्न पदों पर नौकरियां निकाली हैं. इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी निगम की अधिकारिक वेबसाइट के जरिए निर्धारित अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 2:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. फेरो स्क्रैप निगम लिमिटेड ने कई पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 26 रिक्तों पदों पर भर्तियां की जाएगी. आवेदन की अंतिम तिथि को 31 मार्च 2021 तक बढ़ा दी गई है. पहले आवेदन की अंतिम तिथि 20 फरवरी 2021 निर्धारित की गई थी.

आवेदन से पहले पढ़ें नोटिफिकेशन

इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी एफएसएनएल की से जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ने के बाद ही आवेदन करें. नियमानुसार किया गया आवेदन ही मान्य होगा. आनलाइन आवेदन पत्र में गलती या  फिर कमी होने पर उसे रद्द भी किया जा सकता है.

इन पदों पर होंगी भर्तियां
जूनियर मैनेजर (ऑपरेशन) – 8 पद

कनिष्ठ मैनेजर (रखरखाव) – 6 पद

कनिष्ठ मैनेजर (सामग्री प्रबंधन) – 3 पद



जूनियर मैनेजर (वित्त और लेखा) – 6 पद

जूनियर मैनेजर / असिस्टेंट मैनेजर / असिस्टेंट जनरल मैनेजर (कार्मिक और प्रशासन) - 3 पद

शैक्षणिक योग्यता

जूनियर मैनेजर (ऑपरेशन) के पदों पर अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रॉनिक और इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. वहीं जूनियर मैनेजर (वित्त और लेखा)  के पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीए या पीजीडीबीएम की डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 30 वर्ष से 52 वर्ष के बीच होनी चाहिए. वहीं अधिकतम उम्र की सीमा में ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को तीन वर्ष और एससी व एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को पांच वर्ष की छूट दी गई है.

चयन प्रक्रिया

इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के जरिए संविदा के आधार पर किया जाएगा. अभ्यर्थी इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

आवेदन फीस

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले सामान्य और ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को 500 रुपए देना होगा. वहीं एससी व एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा.

ये भी पढ़ें-

RRB Group D Recruitment: रेलवे के में ग्रुप डी पदों पर चयन के बाद मिलेगा इतना वेतन, जानिए कब होगी परीक्षा

Sarkari Naukri: डीएमडब्ल्यू में कई पदों पर नौकरियां, देखें योग्यता व डिटेल

इस पते पर भेजना होगा आवेदन पत्र

आवेदन इस पते- महाप्रबंधक (पी एंड ए) / कानून, फेरो स्क्रैप निगम लिमिटेड, पोस्ट बॉक्स नंबर 3, एफएसएनएल भवन, उपकरण चौक, सेंट्रल एवेन्यू भिलाई - 490001 पर भेजना होगा.

यहां देखें नोटिफिकेशन

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज