भारतीय रेलवे में हो रही है भर्ती, टेलीफोनिक इंटरव्यू देकर पा सकते हैं नौकरी

भारतीय रेलवे में हो रही है भर्ती, टेलीफोनिक इंटरव्यू देकर पा सकते हैं नौकरी
उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, cams.wcddel.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

ईस्टर्न रेलवे (Eastern Railway) के हावड़ा डिविजन स्थित ऑर्थोपेडिक हॉस्पिटल में कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर और नर्सिंग सुपरिटेंडेंट के पदों को भरने के लिए आवेदन (Application) मांगा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. आप अगर रेलवे में नौकरी करना चाहते हैं, तो आपके लिए एक बेहतरीन मौका है. रेलवे (Eastern Railway) के हावड़ा डिविजन स्थित ऑर्थोपेडिक हॉस्पिटल में कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर और नर्सिंग सुपरिटेंडेंट (स्टाफ नर्स) के पदों पर भर्तियां की जानी हैं. भर्ती कुल कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर (CMP) के 10 और सुपरिटेंडेंट (स्टाफ नर्स) के 40 पदों पर भर्तियां होनी हैं. सबसे खास बात यह है कि इसके लिए कोई लिखित टेस्ट नहीं होगा बल्कि फोन और वाट्सअप पर इंटरव्यू लिया जाएगा. आइए, जान लेते हैं खास बातें-

पदों का विवरण
कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर (CMP) - 10 पद
नर्सिंग सुपरिटेंडेंट (स्टाफ नर्स)- 40 पद



कुल पदों की संख्या- 50 पद
महत्वपूर्ण तारीखें याद रखें


आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख-31 मई, 2020 इंटरव्यू की तारीख- 2 जून, 2020.

क्या है चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों के चयन के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी. चयन के लिए सिर्फ इंटरव्यू होगा जो कि फोन या व्हाट्सएप के जरिए कराया जाएगा.

ऐसे करें अप्लाई
इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को अप्लाई करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट www.er.indianrailways.gov.in पर जाना होगा.

योग्यता
कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर के पद के लिए उम्मीदवारों के पास MCI रजिस्ट्रेशन के साथ MBBS/MD की डिग्री होनी चाहिए. वहीं, नर्सिंग सुपरिटेंडेंट (स्टाफ नर्स) के पद के लिए उम्मीदवारों के पास GNM/B।Sc/M।sc Nursing की डिग्री होनी चाहिए.

अप्लाई करने से पहले जरूर पढ़ें पूरा नोटिफिकेशन

ये भी पढ़ें- Admission 2020: दिल्ली विश्वविद्यालय ने UG, PG, M. Phil और Phd. में आवेदन की तारीख घोषित की, यहां पढ़ें पूरी डिटेल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading