GOA RMSA Recruitment 2021: 56 इंस्ट्रक्टर पदों पर निकली भर्ती, 14 जुलाई तक आवेदन का मौका

Goa RMSA Recruitment 2021 for 56 Instructor Posts:गोवा समग्र शिक्षा में 56 इंस्ट्रक्टर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन निकाला है.

GOA RMSA Recruitment 2021 का नोटीफिकेशन 3 जुलाई 2021 को जारी किया गया है. इंस्ट्रक्टर के कुल 56 पदों के लिए गोवा समग्र शिक्षा में भर्ती पूरी तरह संविदा के आधार पर की जानी है. आवेदक को गोवा समग्र शिक्षा की ऑफिशियल वेबसाइट goarmsa.in पर आवेदन करना होगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. गोवा में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, गोवा राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान (Goa RMSA) ने गोवा सरकार के शिक्षा निदेशालय के अंतर्गत गोवा समग्र शिक्षा में 56 इंस्ट्रक्टर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन निकाला है.

    3 जुलाई 2021 को जारी किया गया है नोटीफिकेशन
    नोटीफिकेशन 3 जुलाई 2021 को जारी किया गया है. बता दें कि इंस्ट्रक्टर के कुल 56 पदों के लिए गोवा समग्र शिक्षा में भर्ती पूरी तरह संविदा के आधार पर की जानी है. इन पदों पर आवेदन के लिए आवेदक को गोवा समग्र शिक्षा की ऑफिशियल वेबसाइट goarmsa.in पर आवेदन करना होगा.

    14 जुलाई तक कर सकते हैं आवेदन
    इंस्ट्रक्टर के कुल 56 पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 6 जुलाई से शुरू हो चुकी है. आवेदन प्रक्रिया 14 जुलाई 2021 तक चलेगी. खास बात यह है कि इन पदों के लिए यदि आवेदक 1 से अधिक पद पर आवेदन करना चाहता था तो हर सेक्टर के लिए उन्हें अलग-अलग अप्लीकेशन सबमिट करना होगा.

    किस सेक्टर में है कितनी रिक्तियां
    सबसे अधिक परिधान, मेड-अप और होम फर्निशिंग में 9 पदों पर भर्ती निकली है, कृषि मे 8 पद निकले हैं. इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक के 7 पद, मोटर वाहन का 1 पद, सौंदर्य और कल्याण के 4 पद, निर्माण के 2 पद, आईटी/आईटीईएस का 1 पद, खुदरा के 5 पद, पर्यटन और आतिथ्य के 5 पद, स्वास्थ्य देखभाल के 6 पद, रसद के 4 पद, बैंकिंग और वित्तीय के 2 पद और पाइपलाइन पर 2 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया निकली है.

    ये भी पढ़ें-
    Sarkari Naukri 2021: यहां निकली है 10वीं पास के लिए नौकरियां, जानें आवेदन की प्रक्रिया
    NRA CET : बैंक, रेलवे और एसएससी की सरकारी नौकरियों के लिए कब होगा पहला सीईटी, जितेंद्र सिंह ने बताया

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.