गोवा में स्कूलों को मिली वर्क फ्रॉम होम की इजाजत, क्या 31 जुलाई के बाद खुलेंगे स्कूल

गोवा में स्कूलों को मिली वर्क फ्रॉम होम की इजाजत, क्या 31 जुलाई के बाद खुलेंगे स्कूल
अनुमति स्कूलों और शिक्षण संस्थानों के शैक्षणिक और गैर-शैक्षणिक दोनों कर्मचारियों को मिली है.

गोवा के शिक्षा निदेशक सुरेश अमोनकर की ओर से जारी परिपत्र में कहा गया है कि राज्य के स्कूल, शैक्षणिक एवं कोचिंग संस्थान 31 जुलाई तक बंद रहेंगे.

  • Share this:
नई दिल्ली. गोवा के विभिन्न स्कूलों और शिक्षण संस्थानों को घर से काम करने की अनुमति दे दी गई है. राज्य सरकार ने यह जानकारी दी. घर से काम करने की अनुमति स्कूलों और शिक्षण संस्थानों के शैक्षणिक और गैर-शैक्षणिक दोनों कर्मचारियों को मिली है. गोवा के शिक्षा निदेशक सुरेश अमोनकर की ओर से जारी परिपत्र में कहा गया है कि राज्य के स्कूल, शैक्षणिक एवं कोचिंग संस्थान 31 जुलाई तक बंद रहेंगे.

राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर स्कूल और शिक्षण संस्थानों के कर्मचारी काफी समय से घर से काम करने की अनुमति देने की मांग कर रहे थे. परिपत्र में कहा गया है, 'शैक्षणिक और गैर-शैक्षणिक कर्मचारी जहां तक संभव हो घर पर रहकर काम करें. उन्होंने बेवजह स्कूल/शिक्षण संस्थान न बुलाया जाए.'





गोवा में 24 जुलाई तक कोरोना वायरस संक्रमण के 4,540 मामले सामने आ चुके हैं. स्कूलों, शिक्षण संस्थानों को घर से काम करने की इजाजत मिलने के अलावा, गोवा बोर्ड रिजल्ट की बात करें तो Goa Board 10th Result 2020 28 जुलाई को gbshse.gov.in पर जारी होगा.  GBSHSE 10वीं का परिणाम (SSC Results 2020) 28 जुलाई शाम 4:30 बजे जारी किया जाएगा.
छात्र अपने मार्क्स gbshse.gov.in पर उपलब्ध होने के बाद देख सकते हैं. इस साल कुल 19,680 छात्रों ने एसएससी परीक्षा 2020 के लिए पंजीकरण किया था. पहले यह परीक्षा 2 अप्रैल से आयोजित होने वाली थी, लेकिन COVID-19 के प्रकोप के बाद लॉकडाउन के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था. इसके बाद परीक्षाएं 21 मई से 6 जून, 2020 तक आयोजित की गईं.

ये भी पढ़ें-
MHRD ने बनाई समिति, देश में रहकर छात्रों के पढ़ाई करने पर देगी सुझाव
COMEDK UGET Exam 2020 फिर से स्थगित, अब 19 अगस्त को दो शिफ्ट्स में होगा आयोजित

गोवा बोर्ड ने 12वीं कक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. कुल 86.83 फीसदी छात्र इस परीक्षा में पास हुए. 2,367 छात्र इस साल असफल रहे. गोवा बोर्ड की 12वीं की परीक्षाएं इस साल फरवरी-मार्च में आयोजित की गईं थीं. नतीजे गोवा बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट  gbshse.gov.in चेक करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading