Government Job 2019: जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए कैसे होगा सेलेक्‍शन

Government Job 2019: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission) ने जूनियर इंजीनियर (सिविल) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इसके तहत जूनियर इंजीनियर के पदों पर नियुक्‍तियां की जाएंगी.

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 1:11 PM IST
Government Job 2019: जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए कैसे होगा सेलेक्‍शन
Government Job: जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली वैकेंसी
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 1:11 PM IST
Government Job 2019: अगर आप लंबे समय से जॉब की तलाश में हैं और कहीं बात नहीं बन रही हैं तो ऐसे में ये एक सुनहरा मौका है. दरअसल उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission) ने जूनियर इंजीनियर (सिविल) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इसके तहत  जूनियर इंजीनियर के पदों पर नियुक्‍तियां की जाएंगी. इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार sssc.uk.gov.in पर जाकर कर सकते हैं. बता दें कि अप्‍लाई करने की प्रकिया कल यानी कि 15 जुलाई से शुरू हो रही है 25 अगस्‍त तक चलेगी. हालांकि अभी भी अभ्‍यर्थियों के पास फॉर्म भरने के लिए काफी वक्‍त है लेकिन फिर भी आखिरी वक्‍त में होने वाली परेशानी से बचने के लिए जरूरी है कि आप समय रहते अप्‍लाई कर दें.

उत्तराखंड पेयजल संसाधन विकास एवं निर्माण निगम के अंतर्गत कुल 100 पदों पर भर्ती की जाएगी. इन पदों पर आवेदन करने के लिए फीस जमा करने की आखिरी तारीख 27 अगस्त है. वहीं इस पद के लिए आवेदन करने उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी अथवा संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में तीन वर्षीय डिप्लोमा होना चाहिए. वहीं उम्र में न्यूनतम 21 साल और अधिकतम 42 साल. आयु की गणना 01 जुलाई 2019 के आधार पर की जाएगी. सामन्य/ओबीसी और अन्य राज्यों के उम्मीदवारों के लिए 300 रुपये का भुगतान करना होगा, जबकि उत्तराखंड के एससी/एसटी/दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए 150 रुपये फीस देनी होगी.



ये होगा वेतनमान

चयनित होने वाले अभ्‍यर्थियों को 44,900 से 1,42,400 रुपये प्रति माह दिए जाएंगे.

ऐसे होगा सेलेक्‍शन

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा. लिखित परीक्षा दिसंबर 2019 में आयोजित की जा सकती है.

यह भी पढ़ें: 
Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...