Gujarat Lockdown: वैलिड आईडी और एडमिट कार्ड के साथ परीक्षा में शामिल हो पाएंगे छात्र

वैलिड प्रूफ के साथ छात्र ट्रैवल कर सकेंगे.
वैलिड प्रूफ के साथ छात्र ट्रैवल कर सकेंगे.

Gujarat Lockdown: अहमदाबाद म्युनिसिपल ट्रांसपोर्ट सर्विस सहित सारे पब्लिक ट्रांसपोर्ट सर्विस बंद रहेंगे. हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई अपडेट नहीं है कि कर्फ्यू के दौरान छात्र कैसे परीक्षा केंद्र तक पहुंचेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 10:17 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. गुजरात सरकार ने सीए, एनआईसी, एसएससी इत्यादि परीक्षाओं में शामिल होने के लिए छात्रों को छूट दी है. बता दें कि दीपावली के बाद से अहमदाबाद में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के कारण कर्फ्यू लगा दिया गया था. लेकिन छात्र वैलिड डॉक्युमेंट्स के साथ शहर में घूम सकते हैं. प्रशासन ने शुक्रवार सुबह 9 बजे से सोमवार शाम 6 बजे तक लागू रहेगा. इसके बाद रात को कर्फ्यू जारी रहेगा. कर्फ्यू के वक्त केवल दवा और दूध की दुकानें खुली रहेंगी.

वहीं, अहमदाबाद म्युनिसिपल ट्रांसपोर्ट सर्विस सहित सारे पब्लिक ट्रांसपोर्ट सर्विस बंद रहेंगे. हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई अपडेट नहीं है कि कर्फ्यू के दौरान छात्र कैसे परीक्षा केंद्र तक पहुंचेंगे. इसी के साथी ही सरकार ने भी 23 नवंबर से स्कूलों को खोलने के फैसले को टाल दिया है. अभी तक इस मामले में नई तारीखों की घोषणा नहीं की गई है. राज्य के शिक्षा मंत्री ने कहा कि फिलहाल हमने स्कूलों-कॉलेजों को खोलने के फैसले को वापस ले लिया है. आने वाले समय में इसके बारे में फैसला किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-
बिहार पुलिस ड्राइवर कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा की तारीख घोषित, जानें पूरी डिटेल
UP Teacher Vacancy: टीजीटी पीजीटी के 15000 पदों पर निकली भर्तियां रद्द



सीए नवंबर परीक्षा 2020 की शुरूआत कल से पूरे देश में एक हजार से ज्यादा सेंटर्स पर होगी. इसी तरह से शिड्यूल के मुताबिक पूरे देश में एसएससी की परीक्षा भी आयोजित की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज