हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के PG एंट्रेंस टेस्ट में 600 से ज्यादा कैंडिडेट्स हुए शामिल

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के PG एंट्रेंस टेस्ट में 600 से ज्यादा कैंडिडेट्स हुए शामिल
कोविड-19 महामारी के मद्देनजर सरकार द्वारा जारी निर्देशों के अनुसार परीक्षा हुई. (सांकेतिक तस्वीर)

सभी परीक्षा केंद्रों पर कोविड-19 से बचाव संबंधी एहतियात बरते गये. विश्वविद्यालय प्रशासन ने अभ्यर्थियों को पानी की बोतलें और मास्क उपलब्ध कराए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 5:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हिसार स्थित हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय की स्नातकोत्तर (पीजी) प्रवेश परीक्षा में रविवार को 600 से अधिक अभ्यर्थी शामिल हुए. विश्वविद्यालय के कुलसचिव बी. आर. कंबोज ने कहा कि हालांकि 300 आवेदक अनुपस्थित रहे.

Haryana Agricultural University PG Entrance Exams 2020: 9, 12, 16 सितंबर को पेपर
विश्वविद्यालय चार चरणों में प्रवेश परीक्षा आयोजित करा रहा है. अगले चरण की परीक्षाएं नौ सितंबर, 12 सितंबर और 16 सितंबर को होंगी.

Haryana Agricultural University PG Entrance Exams 2020: सरकार द्वारा जारी निर्देश
कंबोज ने कहा कि कोविड-19 महामारी के मद्देनजर केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देशों के अनुसार स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षाएं आयोजित की जा रही हैं.



Haryana Agricultural University PG Entrance Exams 2020: सभी एहतियात बरते गये
विश्वविद्यालय के कुलसचिव बी. आर. कंबोज  ने कहा कि सभी परीक्षा केंद्रों पर कोविड-19 से बचाव संबंधी एहतियात बरते गये. कंबोज ने एक वक्तव्य में कहा कि इसके अतिरिक्त विश्वविद्यालय प्रशासन ने अभ्यर्थियों को पानी की बोतलें और मास्क उपलब्ध कराए.

ये भी पढ़ें-
JEE के बाद 13 सितंबर को NEET के लिए NTA सैनिटाइजर्स, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ तैयार
UP B.Ed Result 2020 रिजल्ट जारी, पंकज कुमार ने किया टॉप देखें टॉप 10 की लिस्ट

हरियाणा में स्कूल खोलने पर सरकार 
इस एग्जाम के अलावा हरियाणा में स्कूल खुलने को लेकर हाल ही में राज्य के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा सरकार (Government of Haryana) राज्य में स्कूल और कॉलेजों को खोलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. केन्द्र सरकार की तरफ से स्कूल कॉलेज खोलने के लिए निर्देश आ गये तो राज्य सरकार की तैयारियां पूरी हैं. शिक्षा मंत्री ने कहा, केंद्र से आदेश आने के एक सप्ताह के अंदर ही स्कूल-कॉलेज खोल सकते हैं. शिक्षा मंत्री ने माना, राज्य का ऑनलाइन शिक्षा में काफी अच्छा कार्य चल रहा है. फिर भी ऑफलाइन क्लासेस का मुकाबला नहीं है. सरकार को सिर्फ केन्द्र सरकार की गाइडलाइन्स का इंतजार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज